रोहित शर्मा के बर्थडे पर प्रज्ञान ओझा ने शेयर किया वीडियो, मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिखे 'हिटमैन

प्रज्ञान ओझा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें रोहित शर्मा मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. (Video Grab-Instagram)

पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. रोहित मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. 30 अप्रैल 1987 को नागपुर में जन्मे रोहित फिलहाल आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाल रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट में 'हिटमैन' के नाम से मशहूर भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज यानी 30 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित के जन्मदिन के मौके पर पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रोहित मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं और वह हंस भी रहे हैं. प्रज्ञान ने इस वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

    प्रज्ञान के इस वीडियो में रोहित शर्मा डांस करते नजर आ रहे हैं. 30 अप्रैल 1987 को नागपुर में जन्मे रोहित टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक 38 टेस्ट, 227 वनडे और 111 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालते हैं जो रिकॉर्ड पांच बार इस टी20 लीग की चमचमाती ट्रॉफी जीत चुकी है.










    View this post on Instagram






    A post shared by Pragyan Ojha (@pragyanojha)






    रोहित को उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर कई दिग्गज हस्तियों में शुभकामनाएं दीं. वह टेस्ट में 7 शतक और 12 अर्धशतकों की मदद से 2615 और वनडे में 29 शतक और 43 अर्धशतकों की बदौलत कुल 9205 रन बना चुके हैं. उनके नाम टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 2864 रन हैं जिसमें 4 शतक और 22 अर्धशतक शामिल हैं.

    इसे भी देखें, HBD Rohit: 34 के हुए 'हिटमैन', रोहित के वो खास रिकॉर्ड जिसे तोड़ना मुश्किल

    रोहित फिलहाल आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी संभाल रहे हैं. मुंबई का लीग में अगला मैच एक मई को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होना है. अभी तक मुंबई टीम ने मौजूदा सीजन में 6 में से तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि तीन में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.