यूएई के लिए रवाना हुई मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस, परिवार के साथ नजर आए रोहित शर्मा

यूएई के लिए रवाना हुई मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस, परिवार के साथ नजर आए रोहित शर्मा
रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ

आईपीएल (IPL) की शुरुआत से पहले सभी टीमें क्वारंटाइन में रहेंगी और इस दौरान दो बार खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा. बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों के परिवार को साथ रखने की अनुमति देने फ्रेंचाइजी पर छोड़ दिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 4:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) की लिए सभी टीमों ने धीरे-धीरे यूएई (UAE) का सफर शुरू कर दिया है. गुरुवार को जहां कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीमें यूएई (UAE) पहुंच गई वहीं. वहीं शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इडियंस की टीमें भी यूएई के लिए रवाना हो गईं. टीमों के सोशल मीडिया अकाउंट पर खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की.

परिवार के साथ आईपीएल के लिए रवाना हुए रोहित
जहां ज्यादातर खिलाड़ी इस बार अकेले ही आईपीएल के लिए रवाना हो रहे हैं वहीं रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ दिखे. मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है जिसमें रोहित अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ दिखाई दे रहे थे. जहां रोहित-रितिका पीपीई किट पहने दिखाई दिए वहीं समायरा भी उनके साथ दिखी. कैप्शन में टीम ने लिखा, 'समायरा के दूसरे आईपीएल के लिए तैयार.' आपको बता दें कि आईपीएल में खिलाड़ी अपने परिवार वालों को साथ ले जाएंगे या नहीं बीसीसीआई ने इसका फैसला सभी फ्रेंचाइजी पर छोड़ दिया था.
View this post on Instagram

All-set for Samaira's second @iplt20 #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @rohitsharma45 @ritssajdeh

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on






लंबे समय बाद होगी रोहित की वापसी
रोहित शर्मा की लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी होने वाली है. मुंबई में पिछले दिनों लगे ट्रेनिंग कैंप में वह तकरीबन 195 दिनों के बाद अभ्यास करने लौटे थे. कैंप के दौरान उन्होंने नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी की और ट्रेनिंग भी की. रोहित ने पिछला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेला था. इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द हो गई और अब वह आईपीएल के साथ वापसी करेंगे.  अब वह 19 सितंबर को महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल का ओपनिंग मैच खेलते हुए दिखाई देंगे.

34 साल के हुए दिग्गज एथलीट यूसेन बोल्ट, दुनिया के सबसे तेज शख्स जिसके रिकॉर्ड आज भी हैं कायम रफ्तार का नहीं था तोड़

CPL 2020: फिर त्रिनबागो की जीत के हीरो बने सुनील नारायण, तूफानी अर्धशतक से दिलाई टीम को जीत

रोहित शर्मा उन पांच खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनके नाम की सिफारिश इस साल के राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए की गई है जबकि 29 खिलाड़ियों की अर्जुन पुरस्कार के लिए की गई है. खेल मंत्रालय की 12 सदस्यीय चयन समिति ने मंगलवार को यह सिफारिश की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज