होम /न्यूज /खेल /

रोहित शर्मा की कैसी है तबीयत? बेटी समायरा ने बताया पापा का हाल; देखें क्यूट वीडियो

रोहित शर्मा की कैसी है तबीयत? बेटी समायरा ने बताया पापा का हाल; देखें क्यूट वीडियो

रोहित शर्मा ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होटल के कमरे से तस्वीर शेयर की है. इसमें वो मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. (Rohit sharma instagram)

रोहित शर्मा ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होटल के कमरे से तस्वीर शेयर की है. इसमें वो मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. (Rohit sharma instagram)

Rohit Sharma Corona Positive: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आइसोलेशन में है. उनके इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेले जाने वाले टेस्ट में उतरने पर संदेह है. इस बीच, बेटी समायरा ने पापा रोहित की तबीयत को लेकर ताजा अपडेट दिया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से बर्मिंघम टेस्ट खेला जाएगा. हालांकि, इस मुकाबले से पहले ही दोनों ही टीमों में कोरोना के मामले सामने आए हैं. जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, तो वहीं इंग्लैंड के विकेटकीपर बेन फोक्स भी वायरस की चपेट में आ गए हैं. रोहित लीस्टरशायर के खिलाफ हुए अभ्यास के बीच ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसी वजह से वो यह चार दिवसीय मैच पूरा नहीं खेल पाए थे. उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. वो बर्मिंघम टेस्ट में खेलेंगे या नहीं, इस पर बीसीसीआई की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं आया है.

इस बीच, बीसीसीआई ने उनके बैकअप के तौर पर मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुला लिया है. रोहित फिलहाल, होटल में आराम कर रहे हैं. उनकी तबीयत कैसी है, इसका हाल बेटी समायरा ने सुनाया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा अपने पत्नी और बेटी समायरा के साथ लंदन आए हैं और कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही होटल के कमरे में आइसोलेट हैं. वो किसी से मिल नहीं सकते और ना ही बाहर जा सकते हैं. इस बीच, रोहित की पत्नी रितिका और उनकी बेटी समायरा का होटल से बाहर निकलने का वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों के होटल से बाहर निकलने के दौरान लॉबी में बैठे किसी शख्स ने रोहित की बेटी समायरा से उनकी तबीयत के बारे में पूछा. समायरा ने बड़े प्यार ढंग से जवाब देते हुए कहा, “डैडी अपने रूम में हैं और आराम कर रहे हैं. वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कोई उनके कमरे में नहीं जा सकता है. वो पहले से ठीक हैं.”

रोहित ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की
इससे पहले, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पहली बार रोहित ने सोशल मीडिया पर भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वो मुस्कुराते नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को देखकर तो यही लग रहा है कि रोहित की तबीयत तेजी से सुधार हो रहा है.

IND vs ENG: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रोहित का पहला पोस्ट, इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट ?

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, यहां देखें वनडे और टी-20 का पूरा शेड्यूल

भारत टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है
बता दें कि टीम इंडिया पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर गई थी. तब भारतीय खेमे में कोरोना के मामले सामने के कारण पांचवां और आखिरी टेस्ट टालना पड़ा था. तभी यह तय हुआ था कि यह टेस्ट मैच भारत के 2022 में होने वाले इंग्लैंड दौरे पर खेला जाएगा. यही टेस्ट अब 1 जुलाई से बर्मिंघम में शुरू होगा. पांचवां टेस्ट रद्द होने से पहले भारत टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे था और उसके पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है.

Tags: India Vs England, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, Samaira, Team india

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर