होम /न्यूज /खेल /VIDEO: क्या मैदान पर दबाव में दिख रहे हैं रोहित शर्मा? आखिरी ओवर में नहीं सुनी अर्शदीप सिंह की बात

VIDEO: क्या मैदान पर दबाव में दिख रहे हैं रोहित शर्मा? आखिरी ओवर में नहीं सुनी अर्शदीप सिंह की बात

India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप सिंह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. (फोटो-Twitter)

India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप सिंह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. (फोटो-Twitter)

भारतीय टीम को एशिया कप सुपर 4 मुकाबले में श्रीलंका के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के गेंदबाज 17 ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया
भारत के तेज गेंदबाज रहे खाली हाथ
मैदान पर रोहित शर्मा दबाव में दिखे

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 के सुपर फोर में भारत को पाकिस्तान के बाद श्रीलंका ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए हराया. दोनों बार दुबई क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया के गेंदबाज 170 रनों से ज्यादा के लक्ष्य का बचाव करने में असफल रहे. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 182 रन के लक्ष्य को 5 विकेट खोकर हासिल किया. वहीं, श्रीलंका ने 174 रनों के लक्ष्य को सिर्फ चार विकेट के नुकसान पर हासिल किया. श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओवर में कप्तान रोहित शर्मा हल्के दबाव में दिखे. आखिरी दो ओवरों में श्रीलंका को जीत के लिए 21 रन चाहिए थे. भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में 14 रन दे डाला. आखिरी ओवर युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह डालने आए. लेकिन उनके लिए 7 रन का बचाव करना बेहद मुश्किल था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अर्शदीप-रोहित का वीडियो
20वां ओवर जब अर्शदीप सिंह डालने आएं तो रोहित शर्मा से उनकी बातचीत हुई. इस बीच अर्शदीप कप्तान से कुछ कहने के लिए पहुंचे, लेकिन रोहित ने उन्हें इग्नोर कर दिया. अर्शदीप-रोहित का यहवीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने पहले दो ओवर में 26 रन दिए थे. हालांकि, डेथ ओवरों में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की. 23 साल के अर्शदीप आखिरी ओवरों में जबरदस्त यॉर्कर डाल रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो रहा है. आखिरी 4 ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए 42 रनों की जरूरत थी. अर्शदीप पारी का 17वां डालने आएं तो उन्होंने सिर्फ 9 रन ही दिया. इसके बाद हार्दिक पंड्या ने 18वें ओवर में 12 रन और भुवनेश्वर ने 19वें ओवर में 14 रन दे डाला.

यह भी पढ़ें:

एशिया कप में लगातार दूसरी हार से हताश दिखे रोहित, बताया- कहां टीम से हुई चूक?

उमरान-दीपक कहां हैं? DK संग ऐसा बर्ताव क्यों? भारत की हार पर भड़के दिग्गज क्रिकेटर ने लगाई सवालों की झड़ी

भारी दबाव के बावजूद आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने पहली तीनों गेंद यॉर्कर डाला. भानुका राजपक्षा और कप्तान दासुन शनाका सिर्फ 4 ही बनाने में सफल रहे. अगर आखिरी ओवर में अर्शदीप को कुछ ज्यादा रन मिले होते तो वह टीम इंडिया को जीत भी दिला सकते थे. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी जमकर तारीफ की. कप्तान ने कहा, “हमें अर्शदीप को क्रेडिट देना होगा. क्योंकि उन्होंने डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी की.”

Tags: Arshdeep Singh, Asia cup, India Vs Sri lanka, Rishabh Pant, Rohit sharma

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें