लाइव टीवी
Elec-widget

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, लेकिन सेलेक्टर्स आराम देने पर अड़े- रिपोर्ट

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 1:53 PM IST
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, लेकिन सेलेक्टर्स आराम देने पर अड़े- रिपोर्ट
रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना चाहते हैं- रिपोर्ट्स

वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के खिलाफ दिसंबर में होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दिया जा सकता है आराम...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 1:53 PM IST
  • Share this:
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज से भिड़ना है और इस घरेलू सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन गुरुवार को होने वाला है. खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के सेलेक्टर्स वनडे और टी20 टीम का चयन करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सेलेक्टर्स रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे सीरीज के लिए आराम दे सकते हैं. हालांकि खबर है कि टीम इंडिया के उपकप्तान आराम करने के मूड में नहीं हैं और वो वेस्टइंडीज के खिलाफ भी खेलना चाहते हैं.

रोहित को नहीं चाहिए आराम!
मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज दोनों में ही खेलना चाहते हैं. दरअसल रोहित शर्मा इस वक्त जबर्दस्त फॉर्म में हैं और वो अपनी लय को बरकरार रखना चाहते हैं, लेकिन चयनकर्ताओं की दलील है कि आने वाले समय में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के बड़े दौरे पर जाना है, जिससे पहले रोहित शर्मा के लिए आराम जरूरी है.

रोहित शर्मा इस साल जबर्दस्त फॉर्म में हैं


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साल के शुरुआत से ही लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. वो वर्ल्ड कप के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. अब तो रोहित शर्मा टेस्ट टीम में भी स्थायी ओपनर बन चुके हैं, इसीलिए सेलेक्टर्स को लगता है कि 'हिटमैन' को आराम देना जरूरी है. बता दें वर्ल्ड कप के बाद कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या समेत दूसरे खिलाड़ियों को भी आराम दिया गया है और ऐसा ही वह रोहित के साथ भी चाहते हैं. सेलेक्टर्स रोहित शर्मा को वनडे सीरीज में इसलिए आराम देना चाहते हैं क्योंकि इससे उन्हें टी20 सीरीज के मुकाबले ज्यादा आराम मिलेगा.

रोहित शर्मा की जगह मयंक अग्रवाल को मिल सकता है मौका!


मयंक अग्रवाल को मिलेगा मौका?
Loading...

अब अगर सेलेक्टर्स रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम देते हैं तो मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिल सकता है. मयंक ने टेस्ट फॉर्मेट में खुद को साबित करते हुए 8 टेस्ट में 71.5 के औसत से 858 रन ठोक दिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक, दो दोहरे शतक औ 3 अर्धशतक निकले हैं. मयंक का अंदाज आक्रामक है इसलिए अब सेलेक्टर्स उन्हें वनडे फॉर्मेट में भी मौका देना चाहते हैं. अब सभी की नजरें 21 नवंबर को होने वाली सेलेक्टर्स की बैठक पर है, जिसमें रोहित शर्मा को आराम और मयंक अग्रवाल को मौका देने पर फैसला होने वाला है.

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, लोग बता रहे 'सुपरमैन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...