होम /न्यूज /खेल /VIDEO: दिनेश कार्तिक की लगातार 3 गलतियों से झल्लाए कैप्टन रोहित शर्मा, पकड़ ली गर्दन

VIDEO: दिनेश कार्तिक की लगातार 3 गलतियों से झल्लाए कैप्टन रोहित शर्मा, पकड़ ली गर्दन

कार्तिक की लगातार 3 गलतियों से झल्लाए कैप्टन शर्मा. (AP)

कार्तिक की लगातार 3 गलतियों से झल्लाए कैप्टन शर्मा. (AP)

India Vs Australia: कैप्टन रोहित शर्मा ने आज प्लेइंग इलेवन में युवा ऋषभ पंत की जगह अनुभवी विकेटकीपर खिलाड़ी दिनेश कार्ति ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

कार्तिक की लगातार 3 गलतियों से झल्लाए कैप्टन शर्मा
मजाकिया लहजे में पकड़ ली विकेटकीपर की गर्दन
भारतीय टीम को पहले टी20 मुकाबले में मिली हार

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच प्रस्तावित तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को मोहाली में खेला गया. इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में भारतीय टीम को चार गेंद शेष रहते चार विकेट से हार मिली. मैच के दौरान भारतीय क्षेत्ररक्षकों ने कई गलतियां की. इन गलतियों में सर्वाधिक गलतियां विकेटकीपर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने की.

कैप्टन रोहित शर्मा ने आज प्लेइंग इलेवन में युवा ऋषभ पंत की जगह अनुभवी विकेटकीपर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को मौका दिया था. मैच के दौरान कार्तिक ने कई बार गलतियां की. इस बीच एक समय पर कैप्टन रोहित शर्मा को भी उनके उपर गुस्से में झल्लाते हुए देखा गया. दरअसल, अक्षर पटेल ने विपक्षी टीम के कप्तान को पवेलियन भेजकर पहली सफलता दिलाई.

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus: मैथ्यू वेड ने भारत के जबड़े से छीनी जीत, भारत 4 विकेट से हारा

पटेल के इस सफलता के बाद ब्लू आर्मी को विपक्षी टीम पर दबाव बनाने की जरूरत थी. चहल ने यह काम कर भी दिया था. उन्होंने स्मिथ को एलबीडब्ल्यू किया, लेकिन विकेट के पीछे तैनात कार्तिक ने एलबीडब्ल्यू की अपील नहीं की. हालांकि कार्तिक की तरह ही अन्य खिलाड़ी भी दोषी रहे. स्मिथ के खिलाफ किसी भी खिलाड़ी ने अपील नहीं की. नतीजा यह रहा कि वह नॉट आउट रहे और 35 रन की अहम पारी खेलने में कामयाब रहे.

कार्तिक से यहीं गलती नहीं हुई. उन्होंने उमेश यादव के ओवर में दो बार एज लगने के बावजूद आउट की अपील नहीं की. एक के बाद एक तीन गलतियां करने के बाद रोहित मैदान में अपना आप खो बैठे. इस दौरान उनको मजाकिया लहजे में कार्तिक का गर्दन पकड़ते हुए देखा गया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बात करें पहले टी20 मुकाबले में कार्तिक के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो वह बल्ले से भी कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे और पांच गेंद में महज छह रन बनाकर आउट हुए. कार्तिक को नाथन एलिस ने एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Tags: Dinesh karthik, India vs Australia, Indian Cricket Team, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें