रितिका से पहली मुलाकात के बाद रोहित शर्मा को मिली थी 'वॉर्निंग', दूर रहने की दी गई थी हिदायत

रोहित शर्मा और रितिका की शादी साल 2015 में हुई थी. (Instagram)

स्टार खिलाड़ियों में शुमार और पांच बार की IPL चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बताते हैं कि रितिका से पहली मुलाकात में ही उन्हें चेतावनी मिली थी, वो भी भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह से. रितिका को युवराज बहन मानते हैं और वह उन्हें राखी भी बांधती हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी पत्नी रितिका सजदेह स्टार कपल के तौर पर जाने जाते हैं. हालांकि जब भी रोहित मैदान पर होते हैं तो रितिका स्टेडियम में हैरान-परेशान सी नजर आती हैं. रोहित और रितिका काफी वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं. रोहित ने कई बार कहा है कि रितिका ने हमेशा उनको सपोर्ट किया है, लेकिन दोनों की पहली मुलाकात की कहानी काफी दिलचस्प है. रोहित ने इस बारे में एक यूट्यूब शो पर बताया.

    यह वीडियो करीब तीन साल पुराना है जिसमें गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में रोहित शर्मा ने हिस्सा लिया. इस दौरान रोहित ने रितिका संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने साथ ही रितिका के हमेशा सपोर्ट करने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि अच्छे और बुरे वक्त, दोनों में ही रितिका उनके साथ हमेशा खड़ी रही हैं और वे दोनों काफी अच्छे दोस्त भी रहे.

    इसे भी पढ़ें, WTC Final से पहले रोहित शर्मा पर दबाव बनाने की कोशिश, फुटवर्क पर उठे सवाल

    रोहित बताते हैं कि रितिका से पहली मुलाकात में ही उन्हें चेतावनी मिली थी, वो भी भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह से. दरअसल, रितिका को युवराज बहन मानते हैं और वह उन्हें राखी भी बांधती हैं. जब रोहित और रितिका की पहली बार मुलाकात हुई तो युवराज और इरफान पठान का एक शूट चल रहा था. सीनियर होने के नाते युवराज से मिलने रोहित पहुंच गए. हालांकि उनका भी शूट होना था. जैसे ही रितिका की तरफ रोहित ने देखा तो उन्हें युवराज ने कहा दिया- उसकी तरफ देखना भी मत, वो बहन है मेरी.



    इस पर रोहित ने युवराज से कहा भी- क्या भाई, मैं तो आपसे मिलने आया हूं. हालांकि बाद में रोहित उन्हें देखते रहे और सोचते रहे कि वह काफी घमंडी हैं. हालांकि शूट के बाद रोहित के पास जाकर रितिका ने कहा था- कोई दिक्कत हो तो आप मुझसे बता सकते हो. बाद में दोनों की दोस्ती हो गई जो वक्त के साथ प्यार में बदली और फिर 2015 में उनकी शादी हो गई. अब दोनों के एक बेटी है- समायरा जिसका जन्म 2018 में हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.