खेल

रोहित शर्मा ने मैदान पर राहुल चाहर के साथ किया कुछ ऐसा, VIDEO जीत लेगा आपका दिल

रोहित शर्मा के इस वीडियो को फैन्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.
रोहित शर्मा के इस वीडियो को फैन्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

मैदान पर मुंबई के सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने 2 ओवर में 35 रन दे दिए. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक अच्छा जेस्चर देते हुए चाहर से कहा कि वह ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए वह टीम का नेतृत्व संभालें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक बार फिर यह साबित किया कि क्यों वह हॉट फेवरेट मानी जा रही थी. मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 57 रन से हराकर एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के फाइनल में जगह बनाई है. मैदान पर मुंबई के सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने 2 ओवर में 35 रन दे दिए. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक अच्छा जेस्चर देते हुए चाहर से कहा कि वह ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए वह टीम का नेतृत्व संभालें.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राहुल चाहर की परफॉर्मेंस के बावजूद यह नहीं भूलना चाहिए कि वह आईपीएल 2020 में अहम गेंदबाज रहे हैं. अपवादस्वरूप यह मैच उनके लिए खराब रहा. अनकैप्ड स्पिनर ने यूएई में अब तक 15 विकेट लिए हैं. मैच खत्म होने के बाद जब मुंबई इंडियंस की टीम ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रही थी तो रोहित शर्मा ने चाहर को आगे बुलाया और कहा कि अब वह टीम का नेतृत्व करते हुए उसे ड्रेसिंग रूम तक लेकर जाएं.

Orange Cap in IPL 2020: विराट कोहली ही बचा सकते हैं केएल राहुल की ऑरेंज कैप, 2 बल्लेबाजों से खतरा



रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और रोहित शर्मा की तारीफ भी कर रहे हैं.



जहां तक मैच की बात है तो पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा और कायरान पोलार्ड के शून्य पर आउट होने के बावजूद मुंबई ने 200 रन बनाए. मैच के दूसरे ओवर में ही रविचंद्रन अश्विन ने रोहित शर्मा को एलबीडब्ल्यू कर दिया. क्विंटन डीकॉक और सूर्यकुमार यादव के बीच 78 रन की भागीदारी हुई. बाद में ईशान किशन और हार्दिक पंड्या ने टीम का स्कोर 200 तक पहुंचाया.

केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, PIC की शेयर

ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. दिल्ली का स्कोर शून्य रन पर 3 विकेट हो गया था. मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. दिल्ली लक्ष्य से 57 रन पीछे रह गई. मुंबई के खिलाफ दिल्ली की यह लगातार तीसरी हार है. शीर्ष दो टीमों में शामिल होने की वजह से दिल्ली को एक और मौका मिलेगा. सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जो टीम जीतेगी, उससे दिल्ली का मुकाबला 6 नवंबर को होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज