Home /News /sports /

शार्दुल ठाकुर की सगाई में रोहित शर्मा भी पहुंचे, अनोखे अंदाज में दी बधाई, देखें Video

शार्दुल ठाकुर की सगाई में रोहित शर्मा भी पहुंचे, अनोखे अंदाज में दी बधाई, देखें Video

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सगाई कर ली है. (AFP)

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सगाई कर ली है. (AFP)

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सगाई कर ली है. उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज (India vs New Zealand) से आराम दिया गया था. वे साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे के लिए टीम इंडिया (Team India) में जगह बना सकते हैं. वे पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में उतरे थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई कर ली है. उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें दिख रहा है कि टी20 के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उन्हें बधाई देने पहुंचे हैं. हालांकि कार्यक्रम में सिर्फ चुनिंदा लाेग ही शामिल हुए. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शार्दुल ने शानदार प्रदर्शन किया था. वे एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) में शामिल थे. उन्हें इस प्रदर्शन के बाद टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया में जगह भी मिली थी.

    वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गले लगकर शार्दुल ठाकुर को बधाई दी. न्यूजीलैंड सीरीज (India vs New Zealand) के लिए उन्हें टीम इंडिया (Team India) में जगह नहीं दी गई थी. कई सीनियर खिलाड़ियों के पिछले 6 महीने से बायो बबल में रहने के बाद बीसीसीआई (BCCI) की ओर से उन्हें आराम दिया गया था. शार्दुल ने टेस्ट क्रिकेट में भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है.

    अफ्रीकी दौरे पर मिल सकती है जगह

    टीम इंडिया 7 या 8 दिसंबर को साउथ अफ्रीका रवाना होगी. दौरे पर (India vs South Africa) टीम को तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 के मुकाबले खेलने हैं. ऐसे में शार्दुल ठाकुर को इस लंबे दौरे के लिए टीम में जगह मिल सकती है. हालांकि कोरोना के नए वेरिएंट के बाद दौरे को लेकर आशंका व्यक्त की जा रही है. लेकिन भारतीय ए टीम अभी साउथ अफ्रीका में ही है. ऐसे में सीनियर टीम भी अफ्रीकी दौरे पर जा सकती है.

    यह भी पढ़ें: IND vs NZ: विराट कोहली किसकी जगह दूसरे टेस्ट में खेलेंगे, अजिंक्य रहाणे ने कर दिया ‘खुलासा’

    यह भी पढ़ें: IND vs NZ: राहुल द्रविड़ ने ड्रॉ मैच के बाद उठाया बड़ा कदम, सभी करेंगे उनके फैसले को सलाम

    कोरोना के बीच क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) सीरीज को लेकर आश्वस्त है. सीएसए के कार्यवाहक मुख्य कार्यकारी अधिकारी फोलेत्सी मोसेकी ने कहा ​​है कि भारत के खिलाफ सीरीज निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी. हम लगातार भारतीय बोर्ड के संपर्क में हैं.

    Tags: Cricket news, India vs new zealand, India vs South Africa, Indian Cricket Team, Rohit sharma, Shardul thakur, T20 World Cup 2021, Team india

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर