Home /News /sports /

रोहित शर्मा बनने वाले हैं पापा, टीम इंडिया को पता चला तो ऐसा था रिएक्शन!

रोहित शर्मा बनने वाले हैं पापा, टीम इंडिया को पता चला तो ऐसा था रिएक्शन!

पापा बनने वाले हैं रोहित शर्मा, खबर टीम इंडिया को पता चली तो ये रहा खिलाड़ियों का रिएक्शन!

पापा बनने वाले हैं रोहित शर्मा, खबर टीम इंडिया को पता चली तो ये रहा खिलाड़ियों का रिएक्शन!

13 दिसंबर को रोहित और रितिका सजदेह की शादी के तीन साल हुए हैं पूरे

    मीडिया में ऐसी खबरें थी कि टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा पापा बनने वाले हैं. अब इस खबर पर रोहित शर्मा ने भी मुहर लगा दी है. रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के साथ एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने ये खुशखबरी टीम इंडिया से साझा की तो खिलाड़ियों का रिएक्शन कैसा रहा. माइकल क्लार्क के साथ एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि वो पापा बनने वाले हैं और इस पल का उन्हें बेसब्री से इंतजार है.

    रोहित के इस इंटरव्यू का छोटा सा पार्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. रोहित इसमें कहते हैं, 'मैं पापा बनने के पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. ये हमारी जिंदगी बदलने वाला पल होगा. जब साथी खिलाड़ियों को मैंने ये गुड न्यूज दी तो वो सरप्राइज हो गए और हंसने लगे.'

    आपको बता दें रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की शादी के तीन साल पूरे हो गए हैं. रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका सजदेह से शादी की थी. रोहित और रितिका की पहली मुलाकात 2009 में बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब में हुई थी. रोहित शर्मा ने रितिका को अपना स्पोर्ट्स मैनेजर अपॉइंट किया था.



    आपको बता दें, रितिका युवराज सिंह की राखी सिस्टर भी हैं. रितिका और रोहित के बीच मुलाकातों का दौर बढ़ा और रोहित उन्हें पसंद करने लगे. 6 साल की फ्रेंडशिप के बाद रोहित ने 3 जून को रितिका को शादी के लिए प्रपोज किया था. रोहित ने रितिका को बेहद ही अलग अंदाज में प्रपोज किया. रोहित रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में लेकर गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था. 3 जून 2015 को प्रपोज करने के बाद रितिका और रोहित 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए.

    ये भी पढ़ें: India vs Australia: शतक से चूकने के बाद भी विराट ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने पहले क्रिकेटर

    Tags: India vs Australia 2018, Indian Cricket Team, Michael Clarke, Rohit sharma, Trending news, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर