रोहित शर्मा के खास शॉट का दीवाना है पाकिस्तानी गेंदबाज, कहा- उन्हें गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल

रोहित शर्मा के फैन हैं हसन अली, कही बड़ी बात (afp)

रोहित शर्मा के फैन हैं हसन अली, कही बड़ी बात (afp)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल लगता है, वहीं मोहम्मद आमिर ने इसके उलट बयान दिया था.

  • Share this:

नई दिल्ली. रोहित शर्मा दुनिया के सबसे विस्फोटक ओपनरों में से एक हैं. जब-जब रोहित (Rohit Sharma) का बल्ला चलता है टीम इंडिया की जीत तय ही नजर आती है. वनडे में तीन दोहरे शतक ठोकने वाले इस बल्लेबाज से दुनिया के कई गेंदबाज खौफ खाते हैं. इसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) का नाम भी शामिल है. पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने एक इंटरव्यू में कहा कि रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना सबसे ज्यादा मुश्किल है.

हसन अली ने पाकिस्तानी पत्रकार मजहर अरशद के साथ बातचीत में खुलासा किया कि वो रोहित शर्मा को सबसे बेहतरीन बल्लेबाज मानते हैं और उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है. हसन अली बोले, 'वैसे तो बल्लेबाज का अगर दिन है तो वो आपको तंग कर सकते हैं. मैंने रोहित शर्मा को काफी पास से देखा है और मुझे लगता है कि वो मुझे दिक्कत में डाल सकते हैं.' हसन अली ने आगे कहा, 'चैंपियंस ट्रॉफी में ज्यादा मौका नहीं मिला गेंदबाजी करने का लेकिन वर्ल्ड कप में हमने देखा कि वो किस कद के बल्लेबाज हैं. उनका अगर दिन हो तो वो बहुत तंग कर सकते हैं.'

'रोहित शर्मा जैसे शॉट कोई और नहीं खेल सकता'

हसन अली ने रोहित शर्मा के शॉट्स की भी तारीफ की. हसन अली के मुताबिक रोहित शर्मा जैसे शॉट दुनिया में शायद ही कोई बल्लेबाज खेलता हो. हसन अली बोले, 'रोहित शर्मा के पास बहुत शॉट हैं और वो कहीं भी शॉट लगा सकते हैं. वो गेंद को काफी देरी से खेलते हैं और गेंद के बिलकुल पीछे रहते हैं. उनका पिकअप शॉट गजब का है, दुनिया में उनके जैसा शॉट कोई नहीं खेलता.'

Youtube Video

WTC में एक फाइनल से सहमत नहीं रवि शास्त्री, कहा- 3 मैच होने चाहिए

बता दें हाल ही में पाकिस्तान के ही गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा था कि उन्हें रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना कभी मुश्किल नहीं लगा. आमिर ने कहा कि वो अंदर आती गेंद के खिलाफ काफी ज्यादा दिक्कतों में रहते हैं. हालांकि इसके बाद दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर को ऐसी बयानबाजी ना करने की सलाह दे दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज