लाइव टीवी

Video: रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को पीटा, बरसाए लात-घूंसे!

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 4:35 PM IST
Video: रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को पीटा, बरसाए लात-घूंसे!
रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जमकर पिटाई हो रही है, उनके दोस्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लात-घूंसे बरसा रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 4:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक ओर जहां टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है वहीं उसके दो बड़े खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारत में हैं. रोहित शर्मा चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हुए वहीं युजवेंद्र चहल टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं लेकिन इस बीच इन दोनों के बीच झगड़े का वीडियो सामने आया है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रोहित शर्मा जमीन पर लेटे युजवेंद्र चहल को पीट रहे हैं.

रोहित-चहल का TikTok वीडियो वायरल
वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज खलील अहमद दिख रहे हैं. टिकटॉक के लिए बनाए इस वीडियो में इन तीनों खिलाड़ियों ने बॉलीवुड फिल्म ढोल के एक सीन पर एक्टिंग की है. इस सीजन में चहल राजपाल यादव, रोहित शर्मा और खलील अहमद तुषार कपूर, कुणाल खेमू का रोल अदा कर रहे हैं.



इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) उल्टी जैकेट पहनकर लेटे हैं. इसी दौरान खलील अहमद उन्हें पीटना शुरू कर देते हैं. रोहित शर्मा भी चहल को मारते हैं. ये वीडियो बेहद मजाकिया है और खुद युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर इसे शेयर किया है.

युजवेंद्र चहल के वीडियो होते हैं वायरल
बता दें युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड में भी एक Tik Tok वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था.  वेलिंगटन टी20 में भारत की जीत के बाद बनाए गए इस वीडियो में चहल के साथ 3 और भारतीय खिलाड़ी थे. वीडियो में चारों खिलाड़ी एक जैसा डांस मूव कर रहे हैं. चहल के साथ श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे भी नाच रहे थे. बीच में टोपी पहनकर एक खिलाड़ी और नाच रहा था जिसमें उसका चेहरा नहीं दिख रहा था, उसे रोहित शर्मा बताया जा रहा था.

तेंदुलकर पर 'भड़के' इंजमाम उल हक, कहा-भारत के युवाओं का 'बड़ा नुकसान' किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर