होम /न्यूज /खेल /

IND vs WI: ऋषभ पंत की एक हरकत से नाराज हुए कप्तान रोहित शर्मा, बीच मैच में ही विकेटकीपर को समझाया- Video

IND vs WI: ऋषभ पंत की एक हरकत से नाराज हुए कप्तान रोहित शर्मा, बीच मैच में ही विकेटकीपर को समझाया- Video

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को सीरीज के चौथे टी20 मैच में हरा दिया. (AFP)

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को सीरीज के चौथे टी20 मैच में हरा दिया. (AFP)

IND vs WI 4th T20I: भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है. उसने फ्लोरिडा में खेले गए चौथे टी20 मैच में विंडीज टीम को 59 रन से हराया. इसी मुकाबले के दौरान कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर ऋषभ पंत पर नाराज होते भी नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

भारत ने वेस्टइंडीज को सीरीज के चौथे टी20 मैच में 59 रन से दी मात
रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज अपने नाम की
ऋषभ पंत ने चौथे टी20 मैच में बनाए 44 रन, रोहित ने भी 33 रन की पारी खेली

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को सीरीज के चौथे टी20 मैच (IND vs WI 4th T20I) में शनिवार को 59 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त भी बना ली. फ्लोरिडा में बारिश के कारण देरी से शुरू हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 191 रन बनाए. इसके बाद विंडीज टीम 19.1 ओवर में 132 रन पर ही ऑलआउट हो गई. मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने 16 गेंदों पर 33 रन की तूफानी पारी खेली. इस बीच वह विकेटकीपर ऋषभ पंत पर नाराज भी नजर आए.

यह वाकया वेस्टइंडीज की पारी के 5वें ओवर में हुआ. वेस्टइंडीज 192 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा कर रहा था. अक्षर पटेल के उस ओवर की आखिरी गेंद पर विंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने सिंगल चुराना चाहा. हालांकि काइल मेयर्स रन लेने के मूड में नहीं थे और इसी के चलते भारत के पास रन आउट का मौका भी बन गया.

इसे भी देखें, भारत ने वेस्टइंडीज को रौंदकर सीरीज में बनाई अजेय बढ़त, आवेश खान और अर्शदीप चमके

काइल मेयर्स वापिस नॉन-स्ट्राइकर छोर की तरफ दौड़ गए और पूरन के पास लौटने का वक्त नहीं बचा. ऐसे में संजू सैमसन ने गेंद उठाकर तुरंत पंत के पास फेंकी. हालांकि पंत गेंद को हाथ में लिए स्टंप्स के पास खड़े गए और उन्होंने रन आउट करने से पहले कुछ वक्त लगाया. इसे देखकर रोहित उनके पास आए और गुस्से में कुछ बोलते नजर आए. पंत ने फिर उन्हें रन आउट किया. इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

भारत के लिए युवा पेसर अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट लिए जबकि आवेश खान को 2 विकेट मिले. मैन ऑफ द मैच आवेश को ही चुना गया. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए और 44 रन का योगदान दिया. उन्होंने 31 गेंदों पर 6 चौके जड़े. कप्तान रोहित शर्मा ने 16 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 33 रन बनाए. संजू सैमसन 30 रन बनाकर नाबाद लौटे जिन्होंने 23 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्का लगाया.

Tags: Hindi Cricket News, India vs west indies, Nicholas Pooran, Rishabh Pant, Rohit sharma

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर