लाइव टीवी

Video: जिस खिलाड़ी ने मुश्किल वक्त में दिया साथ, रोहित शर्मा ने उसी का उड़ाया मजाक!

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 2:45 PM IST
Video: जिस खिलाड़ी ने मुश्किल वक्त में दिया साथ, रोहित शर्मा ने उसी का उड़ाया मजाक!
बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा ने ठोके 85 रन

राजकोट टी20 में जीत के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से बातचीत की जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने काफी मस्ती की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 2:45 PM IST
  • Share this:
राजकोट. भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में बांग्लादेश (India vs Bangladesh) को दूसरे मुकाबले में हरा दिया. टीम इंडिया ने ये मैच 8 विकेट से जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर ला खड़ी की. इस मैच के हीरो रहे रोहित शर्मा जिन्होंने 43 गेंदों में 85 रन बनाए, वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी का दम दिखाया. टीम इंडिया के इस लेग स्पिनर ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिये. चहल ने एक ही ओवर में मुश्फिकुर रहीम और सौम्य सरकार को आउट कर बांग्लादेश को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोका.

मैच के बाद चहल टीवी पर आए रोहित
बांग्लादेश पर जीत के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने चहल टीवी पर कप्तान रोहित शर्मा का इंटरव्यू लिया, हालांकि इस दौरान टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान ने चहल का मजाक बनाया. दरअसल चहल ने इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा से उनके लंबे छक्के मारने का राज पूछा, जिसपर रोहित शर्मा ने कहा कि सिक्स लगाने के लिए डोले लगाने की जरूरत नहीं होती. इसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें हंसते हुए डोले दिखाने को कहा. चहल ने भी तुरंत अपने बाइसेप्स रोहित शर्मा को दिखा दिए. (यहां देखें वीडियो)

युजवेंद्र चहल ने लिए दो विकेट


राजकोट में दिखा 'हिटमैन' का जलवा
बता दें गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए दिल्ली में मिली हार का हिसाब चुकता कर दिया. रोहित शर्मा ने 43 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 6 छक्के और 6 चौके निकले. रोहित शर्मा ने इस पारी के दौरान कई रिकॉर्ड तोड़ डाले.

रोहित शर्मा ने की चहल के साथ मस्ती

Loading...

रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) इस साल सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उनके नाम इस साल 66 छक्‍के हो चुके हैं. पिछले 3 साल से रोहित सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर रहे हैं. रोहित ने 2017 में 65 और 2018 में 74 छक्‍के लगाए थे. रोहित पिछले 3 सालों में 251 छक्के ठोक चुके हैं और दूसरा कोई बल्लेबाज इतने वक्त में 150 छक्के भी नहीं लगा पाया है. साफ है सही मायनों में रोहित शर्मा सिक्सर किंग हैं.

रोहित शर्मा ने 43 गेंदों में 85 रन बनाए


नागपुर में अगला टी20
दिल्ली और राजकोट में मुकाबले के बाद अब टी20 सीरीज का फाइनल मैच नागपुर में खेला जाएगा. नागपुर में भी टीम इंडिया के फैंस को रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

बांग्लादेश के खिलाफ लगातार 6 छक्के मारना चाहते थे रोहित शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...