बीच टेस्ट सीरीज में ही भारत लौटेंगे रोहित शर्मा: रिपोर्ट्स

रोहित शर्मा चोट की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेले थे.

News18Hindi
Updated: December 18, 2018, 2:17 PM IST
बीच टेस्ट सीरीज में ही भारत लौटेंगे रोहित शर्मा: रिपोर्ट्स
रोहित शर्मा चोट की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेले थे.
News18Hindi
Updated: December 18, 2018, 2:17 PM IST
टीम इंडिया को पर्थ टेस्ट में 146 रन से हार का सामना करना पड़ा है. अब दोनों ही टीमें सीरीज में 1-1 से बराबर हैं. ऐसे में सीरीज के आखिरी दोनों टेस्ट मैचों में गजब की जंग होने की उम्मीद है. जैसा कि टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी ने इस सीरीज में अब तक खासा निराश किया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे टेस्ट के साथ ओपनर पृथ्वी शॉ की वापसी हो सकती है लेकिन शॉ चोटिल होने की वजह से अब पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. लेकिन एक और खबर है जो टीम इंडिया को थोड़ा और मायूस कर सकती है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक हिटमैन रोहित शर्मा बीच सीरीज में ही भारत वापस लौट सकते हैं. दरअसल, उनकी पत्नी रितिका सजदेह प्रैग्नेंट हैं और वह जल्दी ही अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. ऐसे में अगर रोहित भारत वापस लौटते हैं तो टीम इंडिया के पास विकल्पों की भारी कमी रह जाएगी.

रोहित को एडिलेड टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे थे. इस दौरान उन्होंने पहली पारी में 37 रन बनाए थे और 3 छक्के लगाए थे. कुछ समय के लिए लगा था कि वह शायद बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हो जाएंगे लेकिन आखिरकार वह खराब शॉट खेलकर आउट हुए. लेकिन दूसरी पारी में वह जल्दी ही आउट हो गए. खराब बात ये रही कि मैच में वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए और इस वजह से वह दूसरे टेस्ट में नहीं खेले.



ये भी पढ़ें: एक ओवर में दो बार 5-5 छक्के लगा चुका है ये खिलाड़ी, अब IPL ऑक्शन में बरसेंगे करोड़ों

बहरहाल, दूसरे टेस्ट के बाद टीम इंडिया से हार्दिक पांड्या, मयंक अग्रवाल जुड़ गए हैं. साथ ही दूसरे टेस्ट में स्पेशलिस्ट स्पिनर को न खिलाए को लेकर भी सवाल खड़े हुए थे. ऐसे में तीसरे टेस्ट में व्यापक बदलाव होने की संभावनाएं हैं.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...