खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    थोड़ी मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी, लेकिन पिछले मैचों के बारे में नहीं सोच सकते: रोहित शर्मा

    मुंबई इंडियंस ने इस सत्र के दौरान पिछली तीन भिड़ंत में दिल्ली कैपिटल्स को पराजित किया
    मुंबई इंडियंस ने इस सत्र के दौरान पिछली तीन भिड़ंत में दिल्ली कैपिटल्स को पराजित किया

    मुंबई इंडियंस ने इस सत्र के दौरान पिछली तीन भिड़ंत में दिल्ली कैपिटल्स को पराजित किया. पहले चरण के मैच में पांच विकेट से और दूसरे चरण में नौ विकेट से जीत हासिल की और फिर क्वालीफायर में उसे 57 रन से शिकस्त दी.

    • Share this:
    दुबई. पांचवें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) खिताब से एक कदम दूर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस बात से इनकार नहीं किया कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मंगलवार को होने वाले फाइनल में उनकी टीम को मामूली मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी, लेकिन उन्होंने पिछली शानदार जीत पर ध्यान देने से इनकार कर दिया.

    मुंबई इंडियंस ने इस सत्र के दौरान पिछली तीन भिड़ंत में दिल्ली कैपिटल्स को पराजित किया. पहले चरण के मैच में पांच विकेट से और दूसरे चरण में नौ विकेट से जीत हासिल की और फिर क्वालीफायर में उसे 57 रन से शिकस्त दी. रोहित ने सोमवार को कहा, ''हां, थोड़ा मनोवैज्ञानिक लाभ होगा. लेकिन हमने आईपीएल में देखा है कि प्रत्येक दिन नया दिन होता है, हर दिन नया दबाव होता है और हर मैच नया मैच होता है.''

    IPL 2020: 19 साल के इस खिलाड़ी से इंप्रेस हुए युवराज-पठान, बताया भविष्य का स्पेशल खिलाड़ी



    उन्होंने कहा, ''इसलिए आप उसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते जो बीते समय में हुआ है.'' फाइनल मुकाबले की पूर्व संध्या पर मुंबई इंडियंस के कप्तान ने हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया कि कोई भी जीत टीम का आत्मविश्वास बढ़ा देती है.
    आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रोहित ने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो हम इन खिलाड़ियों से पहले कैसा खेले और हमने उन्हें हरा दिया था. हमें सिर्फ यह सोचने की जरूरत होगी कि वे नयी टीम है और हम इस प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ बतौर टीम क्या करेंगे.''

    रोहित शर्मा ने कहा, ''यह हमारे लिए इतना ही सरल है और हम मैदान पर सही चीजें करना जारी रखेंगे, तो मुझे भरोसा है कि हम पांचवां खिताब भी अपनी झोली में डाल लेंगे. ट्रेंट बोल्ट को पहले क्वालिफायर में ग्रोइन की मामूली चोट थी, लेकिन कप्तान को भरोसा है कि वह टीम के सबसे अहम मैच के लिए उपलब्ध होंगे.



    रोहित शर्मा ने बताया, आखिर क्‍यों IPL 2020 में हार्दिक पंड्या नहीं कर रहे गेंदबाजी?

    उन्होंने कहा, ''ट्रेंट काफी अच्छा दिख रहा है. वह हम सभी के साथ आज सत्र में हिस्सा लेगा और हम देखेंगे कि वह कैसा करता है. उसने पिछले कुछ दिनों में अच्छा सुधार किया है इसलिए उम्मीद करते हैं कि वह खेले.'' बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स अब 10 नवंबर को फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस के साथ भिड़ेगी. आईपीएल के इतिहास में पहली बार दिल्ली फाइनल में पहुंचने में कामयाब हो पाई है. वहीं, मुंबई इंडियंस चार पर आईपीएल खिताब को जीत चुकी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज