मलिंगा के संन्यास पर रोहित शर्मा ने किया ट्वीट, कहा-आप ही हैं मैच विनर

रोहित शर्मा ने मलिंगा के लिए कहा कि मुंबई इंडियंस के लिए आप ही मैच विजेता हैं.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 12:45 PM IST
मलिंगा के संन्यास पर रोहित शर्मा ने किया ट्वीट, कहा-आप ही हैं मैच विनर
लसित मलिंगा और रोह‌ित शर्मा (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 12:45 PM IST
श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसित मलिंगा ने वनडे ‌क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वह अपनी जिंदगी की दूसरी पारी खेलने की तैयारी कर रहे हैं. जिसके लिए खेल जगत से उनको शुभकामनाएं मिल रही है. इसी बीच आईपीएल में मुंबई इंडियंस के उनके कप्तान रोहित शर्मा ने ‌उनके लिए खास मैसेज लिखा.

रोहित शर्मा ने ट्वीट किया कि अगर मुझे मुंबई इंडियंस के लिए पिछले एक दशक में कई लोगों के बीच एक मैच विजेता चुनना हो तो इससे आप ही सबसे ऊपर हैं. रोहित ने कहा कि बतौर कप्तान मुश्किल समय में भी उन्होंने मुझे राहत की सांस दी है. वह कुछ भी देने में कभी भी फेल नहीं हुए. रोहित शर्मा के अलावा टीम के मेंटर सचिन तेंदुलकर ने भी मलिंगा को आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं दी.



बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रही है तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच यॉर्कर मैन मलिंगा ने वनडे करियर का आखिरी मैच था. उन्होंने अपने आखिरी मैच में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 38 रन देकर तीन विकेट लिए. इसी के साथ वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में मलिंगा भारत के दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले को पछाड़कर नवें स्‍‌थान पर आ गए हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ तीन विकेट लेने के साथ ही मलिंगा के वनडे क्रिकेट में कुल 338 विकेट हो गए हैं  और इसके साथ ही वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में नवें स्‍थान पर आ गए हैं. वहीं कुंबले के नाम वनडे क्रिकेट में 337 विकेट का रिकॉर्ड है. कुंबले इस सूची में दसवें स्‍‌थान पर है.

 

अमे‌रिका ने रोका मोहम्मद शमी का वीजा, मामला सुलझाने के लिए बीसीसीआई को करनी पड़ी मेहनत
Loading...

अनुष्‍का शर्मा ने किया रोहित शर्मा पर पलटवार! सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...