लाइव टीवी

IPL से वर्ल्ड कप की तैयारी में मिली है मदद- रोहित शर्मा

पीटीआई
Updated: May 12, 2019, 8:20 AM IST
IPL से वर्ल्ड कप की तैयारी में मिली है मदद- रोहित शर्मा
रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 के फाइनल में है. (twitter)

आईपीएल के फाइनल में एक बार फिर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत हो रही है

  • Share this:
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि आईपीएल से खिलाड़ियों को विश्व कप से पहले खुद को आंकने का मौका मिल जाता है. रोहित शर्मा का मानना है कि खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर बेवजह ही सवाल उठाए जा रहे हैं.

रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल से पहले मीडिया से बात करते हुए रोहित ने कहा कि लगभग दो महीने तक चले टूर्नामेंट में उन्होंने हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को अपना कार्यभार खुद तय करने के लिए छोड़ दिया था.

रोहित ने कहा, ‘हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में कहा था कि हम हर खिलाड़ी का आकलन करेंगे और देखेंगे कि टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के दौरान वे अपने शरीर के बारे में कैसा महसूस करते हैं. यह उनके लिए व्यक्तिगत चीज की तरह है.’ उनका मानना है कि आईपीएल ने हार्दिक पंड्या को वापस फॉर्म में आने में मदद की है.

कैफ का खुलासा, मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा मैच छोड़ फिल्म देखने चले गए थे माता-पिता

भारतीय टीम के उपकप्तान ने कहा, ‘किसी भी खिलाड़ी के लिए लय में होना जरूरी है. मुझे लगता है कि आईपीएल खेलने के बाद एक बड़े टूर्नामेंट (जैसे विश्व कप) में जाने पर फायदा होगा. यह लय हासिल करने का शानदार टूर्नामेंट है. हार्दिक इसका एक उदाहरण है.’

आईपीएल के फाइनल में एक बार फिर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत हो रही है. अब तक ये दोनों टीमें चार बार फाइनल में एक-दूसरे का सामना कर चुकी हैं, जिसमें मुंबई का दबदबा साफ तौर पर नजर आता है. जी हां, मुंबई ने तीन बार बाजी मारी है तो एक बार चेन्‍नई को जीत मिली है. 12 मई यानी रविवार को ये दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में एक बार फिर आमने-सामने होंगी और हर कोई अपने-अपने अंदाज में अपनी टीम पर दांव लगा रहा है, लेकिन यह एक बात मुंबई की जीत की ओर इशारा कर रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...