पत्नी रितिका के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

पत्नी रितिका के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
रोहित शर्मा और रितिका साझदेह ने 2015 में शादी की थी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका (Ritika Sajdeh) ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में शादी की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2019, 2:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए यह साल शानदार रहा है. रोहित इस समय भारत के लिए साल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. रोहित के लिए उनकी पत्नी रितिका साझदेह (Ritika Sajdeh) बेहद खास हैं जो लगभग हर मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं. अपनी पत्नी के जन्मदिन पर रोहित  (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

रोहित ने खास अंदाज में किया पत्नी को विश
रोहित   (Rohit Sharma) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मेरे प्यार, ताकत और गेम चेंजर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. मुझे और समायरा को गर्व है कि आप हमारी लाइफ की सबसे बड़ी रोशनी हैं'. रोहित ने जो तस्वीरें शेयर की उसमें आखिरी तस्वीर में रितिका  (Ritika Sajdeh) मफिन खाती दिख रही हैं. रितिका (Ritika Sajdeh) ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया, तुम्हारे पास यह आखिरी तस्वीर थी, मुझे याद नहीं था. क्या मैंने वह पूरा मफिन खा लिया था.' इससे पहले 13 दिसंबर को दोनों अपनी शादी की सालगिरह पर भी तस्वीरें शेयर करके एक-दूसरे को बधाई दी थी.


2015 में हुई थी रितिका और रोहित शर्मा की शादी


आपको बता दें कि रितिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर हैं. साल 2008 में एक एड शूट के दौरान युवराज सिंह ने उनकी मुलाकात रोहित शर्मा से कराई थी. रितिका युवराज को अपना मुंहबोला भाई मानती हैं. रोहित और रितिका ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. रोहित ने रितिका को बेहद ही खास अंदाज में प्रपोज किया.

रोहित उन्हें प्रपोज करने के लिए बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में लेकर गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था. 3 जून 2015 को प्रपोज करने के बाद रितिका और रोहित 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों पिछले साल एक बेटी के माता-पिता बने थे जिसका नाम उन्होंने समायरा रखा है.

rohit sharma, rohit sharma double century, rohit sharma wife, cricket, sports news, रोहित शर्मा, रोहित शर्मा डबल सेंचुरी, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
रोहित शर्मा और रितिका की मुलाकात युवराज सिंह ने कराई थी


रोहित शर्मा फिलहाल भारतीय टीम के साथ कटक में है. वेस्टइंडीज और भारत के बीच यहां तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. भारत ने वेस्टइंडीज को विशाखापत्तनम  में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 107 रनों से मात देकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है.  रोहित ने सीरीज के पहले मुकाबले में 36 रन बनाए थे वहीं दूसरे मुकाबले में उन्होंने 159 रनों की पारी खेली थी.

'बूढ़े' विराट कोहली का नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल, सफेद दाढ़ी और मोटा पेट आया नजर

IPL नीलामी में कमिंस को कैसे मिले रिकॉर्ड 15.50 करोड़, गांगुली ने किया खुलासा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading