Home /News /sports /

रोहित शर्मा का नागिन डांस Video Viral, श्रेयस अय्यर के साथ दिखाए कमाल के स्टेप्स

रोहित शर्मा का नागिन डांस Video Viral, श्रेयस अय्यर के साथ दिखाए कमाल के स्टेप्स

रोहित शर्मा अपने वीडियो में श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ शानदार स्टेप्स करते नजर आए. (Video Grab/Instagram)

रोहित शर्मा अपने वीडियो में श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ शानदार स्टेप्स करते नजर आए. (Video Grab/Instagram)

Rohit Sharma Nagin Dance Video: रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. श्रेयस फिलहाल कानपुर में टेस्ट मैच खेल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय टीम के अनुभवी ओपनर और टी20 फॉर्मेट में कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रोहित का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ मुंबई के 2 युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) नजर आ रहे हैं.

    रोहित शर्मा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में वह श्रेयस अय्यर और शार्दुल के साथ नागिन डांस (Nagin Dance Video) करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स इस वीडियो को मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है.

    इसे भी देखें, IPL में कई टीम खोज रहीं कप्तान, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और शिखर धवन रेस में शामिल

    न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा ने ही टीम इंडिया की कमान संभाली थी. भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम की. राहुल द्रविड़ के हेड कोच बनने के बाद यह भारत की पहली सीरीज थी. रोहित को फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में आराम दिया गया है. वहीं, श्रेयस अय्यर ने इस मैच से टेस्ट डेब्यू (Shreyas Iyer Debut Test) किया और शानदार शतक भी जमाया.

    भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में सीरीज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 345 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेली. उन्होंने  171 गेंदों की अपनी पारी में 13 चौके और 2 छक्के जमाए. दूसरे दिन तक न्यूजीलैंड ने बिना कोई विकेट खोकर 129 रन बना लिए हैं. विल यंग और टॉम लाथम ने मेहमान टीम को दमदार शुरुआत दी. दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए और दिन का खेल खत्म होने के बाद नाबाद लौटे. विल यंग 180 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से 75 और टॉम लाथम 165 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 50 रन बनाकर खेल रहे थे.

    Tags: Cricket news, Hitman Rohit Sharma, IND vs NZ 1st test, India vs new zealand, Rohit sharma, Shreyas iyer

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर