Home /News /sports /

रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए शुरू की तैयारियां, सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रैक्टिस Video

रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए शुरू की तैयारियां, सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रैक्टिस Video

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारत की वनडे टीम की कमान संभालेंगे. (AFP)

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारत की वनडे टीम की कमान संभालेंगे. (AFP)

भारत की वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का यह पहला वीडियो है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से सीरीज शुरू होनी है जिसमें 3 टेस्ट और इतने ही वनडे मैच खेले जाएंगे. सीरीज में वनडे टीम की कमान विराट के बजाय रोहित शर्मा संभालेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब दक्षिण अफ्रीका के दौरे (India tour of South Africa) पर भारतीय वनडे टीम की कप्तानी संभालेंगे. इससे पहले उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से सीरीज शुरू होनी है जिसमें 3 टेस्ट और इतने ही वनडे मैच खेले जाएंगे. खास बात है कि कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित का यह पहला वीडियो है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

    रोहित शर्मा ने शुक्रवार को एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘3, 2 और 1… बस शुरुआत कर रहे हैं.’ इस वीडियो को अभी तक करीब 7 लाख यूजर्स ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, 5600 से ज्यादा कमेंट इस वीडियो पर आ चुके हैं. वीडियो में दिख रहा है कि रोहित बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे हैं और उनके सामने गेंदबाज थ्रोडाउन से पेस गेंद फेंक रहे हैं.

    इसे भी देखें, वनडे-T20 कप्तान रोहित शर्मा को क्या विराट कोहली से ज्यादा सैलरी मिलेगी?

    वीडियो पर उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के अकाउंट से भी कमेंट किया गया है, जिसमें लिखा है- तैयारी. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है- एक पुल शॉट भी लगाकर दिखाइए. इसके अलावा उन्हें वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने को लेकर भी कई यूजर्स बधाई दे रहे हैं.

    रोहित ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तानी संभाली थी और भारत को 3-0 से शानदार जीत दिलाई. सीरीज के पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे ने कमान संभाली जिसके बाद दूसरे टेस्ट से विराट कोहली ने टीम में वापसी की. अब विराट कोहली के बजाय वनडे टीम की कमान भी रोहित शर्मा को सौंप दी गई है. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वनडे टीम की कप्तानी संभालेंगे.

    Tags: Cricket news, Hitman Rohit Sharma, Ind vs sa, India vs South Africa, Rohit sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर