• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • धोनी और युवराज को लेकर रोहित का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- दौड़ना पसंद नहीं करते सीनियर

धोनी और युवराज को लेकर रोहित का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- दौड़ना पसंद नहीं करते सीनियर

रोहित ने पिछले साल विश्व कप में पांच शतक लगाकर इ‍तिहास रच दिया था. उनके लिए पिछला सत्र शानदार रहा था.

रोहित ने पिछले साल विश्व कप में पांच शतक लगाकर इ‍तिहास रच दिया था. उनके लिए पिछला सत्र शानदार रहा था.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि वह 25 या 26 साल के थे और उस समय टीम में एमएस धोनी, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जैसे काफी सीनियर खिलाड़ी थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल इवेंट्स ठप्‍प पड़े हुए हैं. क्रिकेट इवेंट भी नहीं हो रहे हैं, जिस वजह से क्रिकेटर घर में कैद हैं और इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्‍मद शमी, कुलदीप यादव, केएल राहुल सहित कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर लाइव आ रहे हैं. इस दौरान वे अपने करियर और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्‍सों को शेयर किया. भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में ला लिगा के फेसबुक पर लाइव आए और उन्‍होंने वहां पर युवराज सिंह, एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

    रोहित ने कहा कि वह 25 या 26 साल के थे और उस समय टीम में काफी सीनियर खिलाड़ी थे, जो दौड़ना नहीं चाहते थे और उन्‍हें ऐसी पोजीशन में लगाया, जहां उन्‍हें दौड़ना पड़ता थे. दरअसल रोहित यहां पर किसी क्रिकेट मैच की बात नहीं कर रहे, बल्कि फुटबॉल मैच को लेकर बात कर रहे थे, जो 2013 में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के बीच चैरिटी मैच खेला गया था. रोहित ने कहा कि उस समय वह 25 या 26 साल के थे और टीम में युवराज और धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ी थे, जिन्‍हें दौड़ना पसंद नहीं था.

    फिटनेस टेस्‍ट पास करना होगा

    भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को ट्रेनिंग शुरू करने से पहले फिटनेस टेस्‍ट पास करना होगा. दरअसल भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट से उबरकर वापसी की तैयारी कर रहे थे, मगर लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया. रोहित ने कहा है कि वह चोट से उबरकर वापसी की तैयारी में थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं कर सके और अब उन्हें राष्ट्रीय टीम में लौटने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा.

    न्‍यूजीलैंड दौरे पर लगी थी चोट
    रोहित को फरवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर चोट लगी थी और उन्‍हें बीच से ही स्वदेश लौटना पड़ा था. उन्होंने ला लिगा के फेसबुक पेज पर लिखा कि लॉकडाउन से पहले मैं वापसी के लिए बिल्कुल तैयार था. पूरा सप्ताह मेरा फिटनेस टेस्ट होना था, लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया और अब फिर नए सिरे से वापसी करनी होगी. उन्होंने कहा कि सब कुछ खुलने के बाद मुझे एनसीए जाकर फिटनेस टेस्ट देना होगा. उसे पास करके ही मैं टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकूंगा. महाराष्ट्र सरकार ने ग्रीन और आरेंज जोन में स्थित स्टेडियमों में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति दे दी है.

    टिकटॉक वीडियो के बाद बेटियों के साथ वॉर्नर ने बनाया केक, शेयर किया वीडियो

    आखिर क्‍यों 20 साल के शख्‍स ने एमएस धोनी को दी चुनौती? जानें पूरा मामला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज