• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा-धोनी को टीम में खेलना चाहिए

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा-धोनी को टीम में खेलना चाहिए

हाल ही में सोश मीडिया पर उनके ऐसे ही एक दीवाने फैन का वीहियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस फैन ने उनका ही टैटू अपने नाम पर बनवा लिया. ये धोनी को लेकर इस फैन की दिवानगी ही है कि दर्द की परवाह किए बिना इतना बड़ा कदम उठा लिया.

हाल ही में सोश मीडिया पर उनके ऐसे ही एक दीवाने फैन का वीहियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस फैन ने उनका ही टैटू अपने नाम पर बनवा लिया. ये धोनी को लेकर इस फैन की दिवानगी ही है कि दर्द की परवाह किए बिना इतना बड़ा कदम उठा लिया.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम में वापसी को लेकर कई तरह के कायास लगाए जा रहे हैं. धोनी ने पिछला मैच इंग्लैंड में 2019 में हुए वर्ल्ड कप (ICC World Cup) में खेला था. वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला के बाद से वह टीम का हिस्सा नहीं है. 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) से वह वापसी करने वाले थे हालांकि कोरोना वायरस के कारण यह अबतक संभव नहीं हो पाया है. टीम में उनकी वापसी और रिटायरमेंट को लेकर चर्चा चल रही है. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) महेंद्र सिंह धोनी की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

    टीम में धोनी को चाहते हैं रोहित शर्मा
    मंगलवार को रोहित शर्मा औऱ सुरेश रैना इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे. इस सेशन के दौरान रोहित ने रैना से कहा, 'भाई मुझसे तो सब पूछते हैं मुझे पता नहीं तुमको पता होगा धोनी टीम में कब वापस आ रहे हैं.' इसका जवाब देते हुए रैना कहा कि आईपीएल के स्थगित होने से पहले चल रहे सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में धोनी अच्छी लय में दिख रहे थे. उनकी फिटनेस शानदार थी वह अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे थे. यह सुनकर रोहित ने कहा, 'अगर धोनी अच्छे फॉर्म में हो तो उन्हें वापसी करनी चाहिए, उन्हें टीम में होना चाहिए.' रैना ने आगे कहा कि धोनी कब वापस आएंगे यह केवल वह ही बता सकते हैं. लॉकडाउन के बाग जब वह बाहर आए तो लोगों को यह सवाल उनसे करना चाहिए.

    सुरेश रैना भी टीम में चाहते हैं अपनी वापसी
    सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस दौरान टीम में अपनी वापसी को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, 'घुटने की चोट से उबरने के बाद मैं अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहा हूं और मैंने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया है. मैं टीम इंडिया में दोबारा शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मुझमें अभी भी बहुत क्रिकेट बाकी है.' यह बाक सुनकर  रोहित शर्मा ने  'हमनें तुम्हें टीम में दोबारा शामिल होने के लिए कई बार बात की है, लेकिन टीम का चयन हमारे हाथ में नहीं है.

    सालभर के लिए टला टोक्‍यो ओलिंपिक, तो अब दुकानों पर ताला लगना शुरू हुआ, जानिए क्‍या है मामला

    VIDEO: टीम को क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के फाइनल में पहुंचाने वाला कप्‍तान ढूंढ रहा है नौकरी, ऐसे किया आवेदन!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज