IND VS AUS: बड़ी खबर- टीम इंडिया से अलग किये गए रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत समेत 5 खिलाड़ी

रोहित शर्मा समेत 5 बड़े खिलाड़ी टीम से अलग किये गये (साभार-बीसीसीआई)

रोहित शर्मा समेत 5 बड़े खिलाड़ी टीम से अलग किये गये (साभार-बीसीसीआई)

Bio Bubble Controversy: मेलबर्न के रेस्तरां में खाना खाने गए थे रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी और शुभमन गिल, अब आइसोलेशन में भेजा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 10:22 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. मेलबर्न टेस्ट में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया दूसरी वजहों से सुर्खियों में है. दरअसल भारत के पांच खिलाड़ियों को टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी और शुभमन गिल (Shubman Gill) को ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया से अलग रखा गया है. ये सभी खिलाड़ी मेलबर्न के एक रेस्तरां में खाना खाने गए थे. इन सभी खिलाड़ियों को एहतियातन आइसोलेट किया गया है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया बता रही है कि इन खिलाड़ियों ने बायो बबल का उल्लंघन किया है, जिसकी जांच की जा रही है. हालांकि बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक खिलाड़ियों ने बायोबबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया जानबूझकर ऐसी खबरें चला रही है.

रेस्तरां में जाना पड़ा टीम इंडिया के खिलाड़ियों को महंगा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रेस्तरां में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के खाना खाने के मुद्दे पर अपना बयान जारी किया है. जिसमें उसने कहा, 'आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट के बारे में बताया गया जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न के इनडोर रेस्तरां में खाना खा रहे हैं. बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मामले की जांच कर रहे हैं. इसमें ये पता लगाया जा रहा है कि इनडोर रेस्तरां में जाना क्या बायोबबल का उल्लंघन है या नहीं जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती ये खिलाड़ी एहतियात के तौर पर दोनों टीमों से अलग रहेंगे. ये खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम नहीं जा सकेंगे, ना ही वो उनकी बसों से सफर करेंगे. हालांकि खिलाड़ियों को ट्रेनिंग की इजाजत दी गई है.'

Youtube Video


यह भी पढ़ें:

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती हुए



बता दें शुक्रवार को एक भारतीय फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने ये दावा किया था कि उसने टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों का बिल दिया. सभी खिलाड़ियों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो एक इनडोर रेस्तरां में बैठे हुए हैं. खबरों के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रोटोकॉल के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी रेस्तरां तो जा सकता है लेकिन वो इनडोर नहीं होना चाहिए, जबकि रोहित शर्मा समेत सभी 5 खिलाड़ी इनडोर रेस्तरां में ही गए थे. पहली नजर में तो ये खिलाड़ी कसूरवार ही नजर आ रहे हैं, हालांकि अभी दोनों बोर्ड को इसपर फैसला लेना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज