Home /News /sports /

rohit sharma says all the best to rcb and other teams of playoff virat kohli also tweet ipl 2022

रोहित शर्मा ने आरसीबी को कहा- ऑल द बेस्ट तो विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस से 'मिलाए हाथ'

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली को मात दी. (Instagram)

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली को मात दी. (Instagram)

IPL-2022: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया जिससे बड़ा फायदा बैंगलोर को मिला. बैंगलोर ने प्लेऑफ का टिकट कटाया. मुंबई की जीत के लिए आरसीबी टीम और उसके फैंस भी दुआ कर रहे थे. इतना ही नहीं, ग्लेन मैक्सवेल ने भी सोशल मीडिया पर मुंबई के लिए चीयर किया. वहीं, विराट ने भी मुंबई का सपोर्ट किया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में जीत से विदाई ली. मुंबई ने सीजन के 69वें मैच में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया. इस हार से दिल्ली का प्लेऑफ में पहुंचने का ख्वाब टूट गया. वहीं, बड़ा फायदा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिला और वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई. रोहित ने दिल्ली पर जीत के बाद बैंगलोर को शुभकामनाएं भी दीं. वहीं, आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर पर मुंबई को टैग करते हुए हाथ मिलाने वाला इमोजी पोस्ट किया.

मुंबई इंडियंस के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम और उसके फैंस भी दुआ कर रहे थे. इतना ही नहीं, ग्लेन मैक्सवेल ने भी सोशल मीडिया पर मुंबई के लिए चीयर किया. वहीं, विराट ने भी मुंबई का सपोर्ट किया. इसके अलावा बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर पर लोगो का रंग भी लाल से बदलकर नीला कर दिया था जो मुंबई की जर्सी का भी रंग है.

इसे भी देखें, मुंबई इंडियंस ने तोड़ा दिल्ली कैपिटल्स का सपना, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ में

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में रोहित ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली ने 7 विकेट पर 159 रन बनाए जिसके बाद मुंबई ने 5 गेंद बाकी रहते 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली को 14 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी. मुंबई ने 14 मैचों में चौथी जीत दर्ज की.

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘हम लय में थोड़ी देर से आए, लेकिन कम से कम हम इस टूर्नामेंट से कुछ सकारात्मक बातें तो ले ही सकते हैं. उन्हें (आरसीबी को) बधाई, उन्होंने क्वालिफाई कर लिया है. मैं प्लेऑफ में पहुंचने वाली चारों टीमों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत हो.’

वहीं, विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कोलकाता लिखा और फ्लाइट का इमोजी लगाया. इसके बाद अगली लाइन में उन्होंने मुंबई इंडियंस और बैंगलोर टीम को टैग करते हुए हाथ मिलाने वाला इमोजी पोस्ट किया. विराट के इस ट्वीट को आधे घंटे में ही 90 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया. दरअसल, बैंगलोर टीम अब एलिमिनेटर मैच में 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी.

virat tweet

विराट कोहली ने मुंबई की जीत के बाद ट्वीट किया जिसे आधे घंटे में ही 90 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया. (Twitter)

रोहित ने साथ ही कहा, ‘यह एक अच्छी साझेदारी हासिल करने के बारे में है. हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन बाद में हम अच्छी स्थिति में थे. बहुत सी चीजें हैं. मैं जिसके बारे में बात कर रहा हूं, वह सामूहिक प्रदर्शन है जो आपको आगे बढ़ाता है. जब गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो बल्लेबाजों ने नहीं किया. और जब बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, तो गेंदबाजों ने नहीं किया.’

मुंबई के कप्तान ने कहा, ‘हम यहां मैच जीतने ही आए थे. मुझे पता है कि कुछ टीमें हमें करीब से देख रही थीं, लेकिन हम जीत के साथ अपना सफर समाप्त करना चाहते थे. हम अगले सीजन में गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे. 8 मैच हारने के बाद मुश्किलें थीं, इसलिए हमें गलतियों को सुधारने की जरूरत थी. मुझे लगता है कि हमने सीजन के दूसरे हिस्से में अच्छा प्रदर्शन किया.’

Tags: Cricket news, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर