होम /न्यूज /खेल /रोहित शर्मा वनडे कप्तान बनने के बाद पहली बार BCCI से बोले, कहा- लोगों की परवाह नहीं करता

रोहित शर्मा वनडे कप्तान बनने के बाद पहली बार BCCI से बोले, कहा- लोगों की परवाह नहीं करता

India vs South Africa Series: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे टीम के नए कप्तान बनाए गए हैं. (AFP)

India vs South Africa Series: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे टीम के नए कप्तान बनाए गए हैं. (AFP)

India vs South Africa Series: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के वनडे के नए कप्तान बनाए गए हैं. साउथ अफ्रीका दौरे ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे टीम का नया कप्तान बनाया गया है. टीम इंडिया (Team India) को अगले महीने साउथ अफ्रीका से तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs South Africa) खेलनी है. इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) से बात करते हुए रोहित ने कई बड़ी बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर वे इस बात पर ध्यान नहीं देते हैं कि लाेग क्या कह रहे हैं. टीम को दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू हो रही है.

    बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, ‘भारत की ओर से खेलने पर आपके ऊपर हमेशा दबाव रहता है. लोग पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह की बात करते हैं. लेकिन हमारा फोकस खेल पर रहता है. लोगों की बात पर ध्यान नहीं देता, क्योंकि आप उन्हें कंट्रोल नहीं कर सकते.’ उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात टीम को समझने की होती है. बड़े टूर्नामेंट में लोग और बातें करते हैं.

    हर बार जीतने की कोशिश

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि हम वही करते हैं, जो हमारे हाथ में होता है. जैसे हर बार जीतने की कोशिश. हम एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं, यह महत्वपूर्ण है. खिलाड़ियों के बीच मजबूत बॉन्डिंग होनी चाहिए, तभी हम लक्ष्य को हासिल कर सकेंगे. कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेकर रोहित ने कहा कि राहुल भाई हमेशा हमारी मदद करते हैं. मालूम हाे कि पिछले दिनों बीसीसीआई (BCCI) ने टी20 के बाद वनडे टीम की कप्तानी भी रोहित को दे दी है.

    यह भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या के बाद बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी फेल, आईपीएल 2022 की राह हुई और मुश्किल

    यह भी पढ़ें: आंद्रे रसेल ने आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया में किया धमाका, 6 गेंद पर बना दिए 34 रन, देखें वीडियो

    टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के बाद विराट काेहली (Virat Kohli) ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. तभी से राेहित को वनडे टीम की कप्तानी दिए जाने की बात कही जा रही थी. हालांकि कोहली वनडे टीम की कप्तानी छोड़ने के पक्ष में नहीं थे. रोहित ने बतौर कप्तान अच्छी शुरुआत की है. भारत ने टी20 सीरीज में (India vs New Zealand) न्यूजीलैंड को को 3-0 से मात दी थी.

    Tags: BCCI, Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Rahul Dravid, Rohit sharma, Team india, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें