होम /न्यूज /खेल /बांग्लादेश के खिलाफ वनडे से पहले रोहित शर्मा ने दिया संदेश, क्या खेल सकते हैं बड़ी पारी?

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे से पहले रोहित शर्मा ने दिया संदेश, क्या खेल सकते हैं बड़ी पारी?

रोहित शर्मा की ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें.(Pic- Rohit Sharma Instagram)

रोहित शर्मा की ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें.(Pic- Rohit Sharma Instagram)

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला वनडे रविवार को होने जा रहा है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को होगा पहला वनडे.
बांग्लादेश के खिलाफ रोहित हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि.

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत रविवार से होने जा रही है. दोनों टीमें शेर ए बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में एक-दूसरे को टक्कर देंगी. इस सीरीज में टीम के सीनियर खिलाड़ी छुट्टी के बाद वापसी कर चुके हैं. उनमें से एक नाम कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी है. हिटमैन ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्स शेयर करते हुए फैंस को एक संदेश दिया है. वह अपनी पुरानी लय में वापस आ सकते हैं.

मैच से पहले रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस सेशन की कुछ फोटो शेयर की हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा है ‘बैक इन एक्शन’. हिटमैन ने एक पोस्ट के जरिए चार फोटो शेयर की, जिसमें से एक फोटो उनके कैप्शन से मिल नहीं रही है. तीसरी पिक में वह कुर्सी पर थके हुए बैठे हैं. यह देखने के बाद पत्नी रितिका से नहीं रहा गया और उन्होंने कमेंट कर हिटमैन को आईना दिखाने की कोशिश की. रितिका ने लिखा है कि ‘तीसरी तस्वीर एक्शन पैक नहीं थी.’

Rohit Sharma Post

रोहित शर्मा की नहीं लौटी है फॉर्म

रोहित पिछले कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. हाल ही में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप में हिटमैन का बल्ला नहीं बोला. बतौर ओपनर खराब प्रदर्शन को लेकर उनकी आलोचना भी की गई. लेकिन अब वनडे में देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस सीरीज में कुछ बड़ा कर सकते हैं.

शेर ए बांग्ला स्टेडियम में 3 रन और… रोहित शर्मा तोड़ देंगे पूर्व भारतीय कप्तान का बड़ा रिकॉर्ड

रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय कप्तान पहले वनडे में बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. रोहित ने अभी तक कुल 233 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें हिटमैन ने 226 पारियों में 48.58 की औसत से 9376 रन बनाए हैं. ऐसे में वह इस मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को पीछे छोड़ सकते हैं. पूर्व कप्तान ने 334 वनडे मैच में 36.92 की औसत से 9378 रन बनाए हैं. यह उपलब्धि हासिल करने के बाद रोहित भारत के लिए वनडे में सबसे अधिक रन बनाने वाले छठे बल्लेबाज बन जाएंगे.

Tags: India vs Bangladesh, Rohit sharma, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें