रोहित शर्मा स्टेडियम में दर्शकों के सामने खेलने को बेताब, अमेरिकी शो से जोड़ते हुए शेयर की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज  रोहित शर्मा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. (PIC : AFP)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. (PIC : AFP)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) स्टेडियम में दर्शकों के सामने खेलने को बेताब हैं. उन्होंने अपने पोस्ट को मशहूर अमेरिकी शो से जोड़ते हुए लिखा, 'F.R.I.E.N.D.S, यह वह Reunion है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं.'

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान में दर्शकों के सामने खेलने को मिस कर रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं. रोहित ने इसे अमेरिकी शो 'FRIENDS- Reunion' से जोड़ा. रोहित शर्मा इंग्लैंड के लिए 2 जून को रवाना होने वाले 20 सदस्यीय दल का हिस्सा हैं, जो अपने टीम साथियों के साथ 24 मई से मुंबई में आइसोलेशन में हैं.

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने पोस्ट को मशहूर अमेरिकी शो से जोड़ते हुए लिखा, 'F.R.I.E.N.D.S, यह वह Reunion है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं.' इसमें वह इशारा कर रहे हैं कि स्टेडियम में भीड़ और दर्शकों को वापस लाने को कितना उत्सुक हैं.

इसे भी देखें, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल जिम में बहा रहे पसीना, लिखा- कार्य प्रगति पर है

कोरोना वायरस के कारण पिछले साल ज्यादातर क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंट बिना दर्शकों के ही खेले गए जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग भी शामिल है. कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस प्रतिष्ठित टी20 लीग का 14वां सीजन कुछ मैचों के बाद ही स्थगित करना पड़ा. हालांकि यह लीग भी बिना दर्शकों के ही खेली गई.


इस जानलेवा वायरस की दूसरी लहर के साथ भारत की लड़ाई जारी है लेकिन दूसरे कुछ देशों में स्थिति सामान्य होने के संकेत मिल रहे हैं. काउंटी चैंपियनशिप-2021 सीजन में दर्शकों का स्टेडियम में वापस आना देखा गया है. यूके सरकार ने एजबेस्टन में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट को सामान्य स्थिति में फिर से शुरू करने के लिए पायलट इवेंट के रूप में निर्धारित किया है क्योंकि स्टेडियम की कुल क्षमता के 70 प्रतिशत तक दर्शकों को अनुमति दी जाएगी.

इसे भी देखें, राहुल ने शेयर की ट्रेनिंग PICS, बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने किया रिएक्ट



इंग्लैंड-न्यूजीलैंड सीरीज 2 जून से लॉर्ड्स में शुरू हो रही है, उसी दिन जब भारतीय टीम साउथम्प्टन के लिए उड़ान भरेगी और अपने लगभग चार महीने के लंबे दौरे की शुरुआत करेगी जिसमें जिसमें कुल छह टेस्ट शामिल हैं. साउथम्प्टन में उतरने पर टीम के सभी सदस्यों को 10-दिवसीय आइसोलेशन से गुजरना पड़ेगा जहां वे 18 जून को पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए न्यूजीलैंड से भिड़ेंगे. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज