WTC Final: रोहित शर्मा-ऋषभ पंत साउथैंप्टन में साथ नजर आए, फैंस बोले- 'आग' लगा देंगे!

WTC Final: रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ शेयर की फोटो (रोहित शर्मा ट्विटर)

WTC Final: रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ शेयर की फोटो (रोहित शर्मा ट्विटर)

साउथैंप्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट सीरीज का फाइनल (WTC Final) 18 जून को खेला जाएगा, टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया अपनी सबसे बड़ी चुनौती का सामना करने के लिए इंग्लैंड की धरती पर कदम रख चुकी है. 18 जून को टीम इंडिया साउथैंप्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेलेगी और उस मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी साउथैंप्टन पहुंच गए हैं. साउथैंप्टन पहुंचते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल पर साउथैंप्टन के मैदान से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ ऋषभ पंत Rishabh Pant) खड़े हैं.

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. कई फैंस ने दोनों को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी. फैंस को पंत और रोहित शर्मा दोनों पर भरोसा है और उन्होंने कमेंट कर लिखा कि ये खिलाड़ी साउथैंप्टन में आग लगाने वाले हैं.

एक फैन ने कमेंट कर लिखा- आग लगा देंगे आग. वहीं एक फैन ने तो रोहित और पंत पर शायरी ही लिख डाली. फैन ने लिखा कि रोहित और पंत मिलकर न्यूजीलैंड पर भारी पड़ेंगे.

रोहित शर्मा-पंत को साथ देख जोश में आए फैंस

कमाल की फॉर्म में हैं पंत, रोहित शर्मा से उम्मीदें

बता दें ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया दौरे और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में अपने दम पर मैच और सीरीज जिता चुका है. पंत नेऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले 3 मैचों में 68.50 की औसत से 274 रन बनाए. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंत ने 6 पारियों में 54 की औसत से 270 रन ठोके. ऋषभ पंत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के 11 मैचों में 41.37 की औसत से 662 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से एक शतक और 4 अर्धशतक निकले हैं.

पंत-रोहित से फैंस को काफी उम्मीदें



ENG VS NZ: डेवॉन कॉनवे ने तोड़ा 125 साल पुराना रिकॉर्ड, 1896 के बाद दिखी ऐसी पारी

बता दें रोहित शर्मा के लिये इंग्लैंड दौरा बेहद ही चुनौतीपूर्ण होने वाला है. रोहित शर्मा भले ही बेहद अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन उन्होंने इंग्लैंड में सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है, वो भी 7 साल पहले. हालांकि रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 11 मैचों में 64.37 की धमाकेदार औसत से 1030 रन बनाए हैं, जिसमें 4 शतक शामिल हैं. साफ है रोहित शर्मा और ऋषभ पंत अगर चल गए तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप हिंदुस्तान ही जीतेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज