तस्वीर शेयर करके रोहित शर्मा ने पत्नी को कहा 'अजीब', रितिका ने दिया ये जवाब

तस्वीर शेयर करके रोहित शर्मा ने पत्नी को कहा 'अजीब', रितिका ने दिया ये जवाब
रोहित शर्मा और रितिका की पहील मुलाकात युवराज सिंह ने कराई थी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका (Ritika Sajdeh) ने साल 2015 में शादी की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 10:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह कभी अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) तो कभी बेटी समायरा के साथ तस्वीरें शेयर करते दिखते हैं. रोहित ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने कहा कि वह  और उनकी पत्नी रितिका दोनों ही काफी अजीब है.

एक जैसा पोज करते दिखते रोहित और रितिका
रोहित (Rohit Sharma) ने दो तस्वीर शेयर की है उसमें एक तरफ रोहित तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी रितिका दिख रही है. जहां तस्वीर में एक तरफ रोहित अपनी प्रैक्टिस करते हुए अजीब सा पोज करते दिख रहे हैं. वहीं रीतिका दूसरी ओर वही नाइट सूट में वही पोज करती दिख रही थीं. रोहित ने कैप्शन में लिखा, 'दो अजीब लोग प्यार में है.' रोहित की इस तस्वीर पर रितिका ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस तरह अजीब होना जरूरी है.'
View this post on Instagram

Just two weirdos in love.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on






रोहित की स्पोर्ट्स मैनेजर हैं रितिका सजदेह
भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 2014 में रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) का हाथ थामा था. रोहित ने रितिका को उस स्‍पोर्ट्स क्‍लब में प्रपोज किया था, जहां उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. 21 दिसंबर 1987 को जन्‍मीं रितिका ने ग्रेजुएशन करने के बाद अपने भाई कंपनी में बतौर स्‍पोर्ट्स मैनेजर काम करना शुरू कर दिया. रितिका रोहित की स्‍पोर्ट्स मैनेजर ही थी. रोहित कोई शूट कर रहे थे और उस दौरान उनके पास कोई मैनेजर नहीं था.

महिला क्रिकेट के लिए सौरव गांगुली कर रहे हैं बहुत काम, मिताली राज ने की जमकर तारीफ

बीसीसीआई ने नहीं दी खिलाड़ियों को मैच फीस, जय शाह को पत्र लिखकर की गई शिकायत

मैनेजर न होने से उन्‍हें परेशानी हो रही थी. ऐसे में स्‍पोर्ट्स इवेंट मैनेजर रितिका ने उनकी मदद की. यही से इस कपल की लव स्‍टोरी भी शुरू हो गई. काम के सिलसिले में ज्‍यादा समय साथ रहने से दोनों अच्‍छे दोस्‍त बन गए थे और फिर दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज