प्रैक्टिस मैच से पहले यहां साथ पार्टी करने पहुंचे टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 10:29 AM IST
प्रैक्टिस मैच से पहले यहां साथ पार्टी करने पहुंचे टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी
भारतीय टीम पार्टी के दौरान मस्ती के मूड में दिखी

भारतीय खिलाड़ियों के अलावा डिनर पार्टी में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, ड्वेन बावो और सुनील नारायण भी नजर आए

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 10:29 AM IST
  • Share this:
वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया (Team India) वनडे सीरीज के बाद और प्रैक्टिस मैच की शुरुआत से पहले आराम के मूड में दिखाई दिए. शुक्रवार को शिखर धवन (Shikhar Dhawan), के एल राहुल (Kl Rahul), मयंक (Mayank aggarwal) अग्रवाल, रवींद्र जडेजा और यजुवेंद्र चहल वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा के घर पर डिनर पार्टी के लिए पहुंचे. भारतीय खिलाड़ियों के अलावा इस डिनर पार्टी में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल (Chris Gayle), ड्वेन बावो और सुनील नारायण भी नजर आए.

वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज ब्रावो ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हम सबकी मेजबानी करने के लिए ब्रायन लारा का शुक्रिया...अपनी टीम के साथियों और हमारे भारतीय भाइयों के साथ इस तरह के पल बिताना हमेशा अच्छा लगता है.'

लारा की पार्टी में क्रिस गेल, पोलार्ड और सुनील नारायण भी नजर आए
लारा की पार्टी में क्रिस गेल, पोलार्ड और सुनील नारायण भी नजर आए


भारतीय टीम के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन ने भी लारा के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'लेफ्टी और राइटी का सही मिश्रण'. वहीं रवींद्र जडेजा ने भी लारा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ब्रायन लारा द लेजेंड.



भारतीय टीम 22 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे. शनिवार को भारतीय टीम वेस्टइंडीज ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलने उतरी. मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने पांच विकेट खोकर 297 रन बनाए लिए थे. भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने शतक लगाया वहीं रोहित शर्मा ने 68 रनों की पारी खेली. इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा ऋषभ पंत और हनुमा विहारी ने पांचवें विकेट के लिए अहम साझेदारी की थी.

भारत ने इसके दम पर ही दिन का खेल खत्म होने तक 297 रन बना लिए थे. भारतीय टीम टेस्ट सीरीज से पहले टी20 सीरीज 3-0 से अपने नाम कर चुकी है. टी20 के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी भारत  ने 2-0 से अपने नाम की. सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था.
Loading...

ब्रैंडन मैक्कलम बने कोलकाता नाइट राइडर्स के नए हेड कोच

पाेरेल की घातक गेंदबाजी से बैकफुट पर आई इंडिया ब्लू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...