Home /News /sports /

अय्यर बने टार्जन, रोहित ने खाई कलाबाजी तो धवन ने पानी में मचाई धूम, देखें Video

अय्यर बने टार्जन, रोहित ने खाई कलाबाजी तो धवन ने पानी में मचाई धूम, देखें Video

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पूर्व टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी पानी के अंदर मस्ती करते नजर आए. (फाइल फोटो)

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पूर्व टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी पानी के अंदर मस्ती करते नजर आए. (फाइल फोटो)

टीम इंडिया (Team India) के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे पानी के अंदर धूम मचाते नजर आ रहे हैं.

    भारतीय क्रिकेट टीम तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के दौरे पर है. टीम इंडिया जहां टी-20 सीरीज 3-0 से अपने नाम कर चुकी है, वहीं वनडे सीरीज में भी 1-0 से आगे है. सीरीज का पहला वनडे बारिश के चलते धुल गया था, जबकि तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला बुधवार 14 अगस्त को खेला जाएगा.

    ऐसे में तीसरे वनडे से पहले मिले आराम के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने मैदान से बाहर पानी के अंदर खूब मस्ती की. टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे पानी के अंदर धूम मचाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ऋषभ पंत (Rishabh Pant), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और खलील अहमद (Khaleel Ahmed) के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिकेटर पोलार्ड और निकोलस पूरन भी नजर आ रहे हैं.

    श्रेयस अय्यर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि अब आप मुझसे यह नहीं कह सकते कि मैं उड़ नहीं सकता. इसके अलावा वीडियो में रोहित शर्मा शिखर धवन के साथ पानी में कलाबाजी खाते भी नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम को तीसरा वनडे बुधवार को खेलना है और अगर वह इसमें जीत दर्ज करने में सफल रहती है तो ये सीरीज भी 2-0 से उसके नाम हो जाएगी.



     




    View this post on Instagram




     

    Open water, the greenery and fresh air = bliss. 😄


    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on








     




    View this post on Instagram




     

    You can’t tell me I ain’t fly!


    A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on






    वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जो 22 अगस्त से एंटीगा में शुरू होगी. इस सीरीज के साथ ही भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी अपने अभियान का ‌आगाज कर देगी. टीम इंडिया का करीब एक महीना लंबा वेस्टइंडीज दौरा 3 सितंबर को खत्म हो रहा है.

    मैदान पर विराट कोहली के 'पीछे' पड़े हैं रोहित शर्मा

    स्मिथ: लेग स्पिनर बनकर आए और बल्‍लेबाज के रूप में कर रहे राज

    Tags: BCCI, Cricket, India National Cricket Team, India vs west indies, Rohit sharma, Shikhar dhawan, Virat Kohli, West Indies National Cricket Team

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर