अपना शहर चुनें

States

IND VS AUS:अब रोहित शर्मा कप्तान और धोनी को कोच बनाने का वक्त, विराट-शास्त्री का समय गया!

IND VS AUS: फैंस बोले-धोनी को बनाओ कोच, रोहित बनें कप्तान (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)
IND VS AUS: फैंस बोले-धोनी को बनाओ कोच, रोहित बनें कप्तान (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम की वनडे सीरीज में हार के बाद रवि शास्त्री और विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं और अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और धोनी (MS Dhoni) को टीम इंडिया की कमान सौंपने की मांग होने लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 10:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया ने वनडे सीरीज गंवा दी है. रविवार को हुए दूसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने 51 रनों की हार झेली और इसके साथ ही उनके हाथ से सीरीज भी चली गई. टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद हमेशा की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर कप्तान और कोच निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी और रवि शास्त्री  को हेड कोच पद से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि यहां दिलचस्प बात ये है कि फैंस टीम इंडिया की बागडोर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की जोड़ी को सौंपने की बात कह रहे हैं.

फैंस ने कहा-धोनी और रोहित को सौंपो बागडोर
सिडनी में टीम इंडिया की हार के साथ ही फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली और रवि शास्त्री की रणनीतियों की आलोचना की और उन्हें तुरंत हटाने की मांग की. इसके बाद रोहित शर्मा और एमएस धोनी का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा, जिसमें फैंस ने लिखा कि अब रोहित शर्मा को कप्तान बनाने का वक्त आ गया है. साथ ही फैंस ने कहा कि एमएस धोनी को टीम इंडिया का कोच या मेंटॉर बनाना चाहिए. नहीं तो टीम इंडिया का हश्र और बुरा होगा.





सुनील गावस्कर का खुलासा, मैंने BCCI से पैटरनिटी लीव के लिए पूछा ही नहीं था

बता दें मौजूदा वनडे सीरीज में फैंस रोहित शर्मा और धोनी को काफी याद कर रहे हैं. पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया ने वनडे सीरीज जीती थी जिसके हीरो एमएस धोनी ही थे. वहीं रोहित शर्मा पिछले काफी समय से अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन वो वनडे और टी20 सीरीज के लिए बाहर हैं. बताया जा रह है कि वो अनफिट हैं लेकिन उनकी टीम इंडिया से बाहर रहने की कई और वजहें बताई जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज