कोरोना वायरस के बीच पहली बार घर से बाहर निकले रोहित शर्मा, पार्क में की ट्रेनिंग

कोरोना वायरस के बीच पहली बार घर से बाहर निकले रोहित शर्मा, पार्क में की ट्रेनिंग
रोहित शर्मा ने शुरू की ट्रेनिंग

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तकरीबन 4 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन गुरुवार से उन्होंने आउटडोर प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से तकरीबन तीन महीनों तक घर में बंद रहने के बाद आखिरकार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है. रोहित शर्मा ने गुरुवार को पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक वर्कआउट सेशन में हिस्सा लिया और उसके बाद दोनों पार्क गए. रितिका और रोहित दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी.

4 महीने से क्रिकेट नहीं खेले रोहित
बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 3 महीने तो घर में लॉकडाउन में रहे और उससे पहले वो चोटिल होने के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर थे. रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज के आखिरी मैच में चोट लग गई थी, जिसके चलते वो वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे. रोहित शर्मा को पिंडली में चोट लगी थी और एक महीने में वो खेलने के लिये तैयार थे लेकिन तभी कोरोना वायरस फैल गया और आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया. रोहित शर्मा को आईपीएल से ही मैदान पर वापसी करनी थी.

लॉकडाउन के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय दिखे और उन्होंने कई साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव सेशन किये. हालांकि अब रोहित शर्मा ने भी दूसरे खिलाड़ियों की तरह आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है. वैसे आपको बता दें रोहित शर्मा मुंबई में रहते हैं और वहां अब भी कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ रहे हैं.
 
View this post on Instagram
 

Good to be back on the park getting some work done felt like myself after a long time ✅

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on





सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल की गई नौकरी, पूरे परिवार को हुआ कोरोना

शाकिब अल हसन ने गौतम गंभीर को चुना आईपीएल का बेस्ट कप्तान, खुद को बताया बेवकूफ

आईपीएल की तैयारी?
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है तो क्या वो आईपीएल के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं? बता दें अगर टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं होता है तो आईपीएल 2020 का आयोजन हो सकता है. ऐसे में खिलाड़ियों को खुद को शेप में रखना जरूरी है. वैसे रोहित शर्मा से पहले कई और भारतीय क्रिकेटरों ने प्रैक्टिस शुरू की है. जिनमें शार्दुल ठाकुर, रॉबिन उथप्पा, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस गोपाल इशांत शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर शामिल हैं. कई खिलाड़ियों ने तो एक महीने पहले से ही ट्रेनिंग शुरू कर दी थी,सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें बीसीसीआई की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज