रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, देखते रह गए कप्तान, देखें Video

वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा (rohit sharma) रविंद्र जडेजा(ravindra jadeja) के साथ हैंड्स अप खेल रहे थे, जहां उन्हें जडेजा के हिंट से पहचानना था कि उनके हाथ में किसके नाम की तख्ती है

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 4:47 PM IST
रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, देखते रह गए कप्तान, देखें Video
रोहित शर्मा रविन्द्र जडेजा के साथ हैड्स अप चैलेंज खेल रहे थे
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 4:47 PM IST
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल हारने के बाद से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेदों की खबरें आनी शुरू हो गई थीं. हालांकि भारतीय कप्तान ने इनको अफवाह करार देते हुए कहा था कि सब कुछ ठीक हैं. लेकिन समय- समय मैदान के बाहर इनके बीच चल रहे आपसी मनमुटाव की झलक दिख ही जाती है.

टीम अभी वेस्टइंडीज दौरे पर है और इसी दौरान रविंद्र जडेजा ने हंसी मजाक में रोहित शर्मा के सामने विराट कोहली की नकल कर दी, जिसे भारतीय कप्तान दूर से देख रहे थे. इस वीडियो को इंडियन क्रिकेट टीम ने इंस्टाग्राम पर अपने अधिकारिक पेज पर शेयर किया है.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






दरअसल रोहित शर्मा जडेजा के साथ हैंड्स अप खेल रहे थे, जिसमें उन्हें नहीं पता था कि उनके हाथ में कोहली के नाम की तख्ती है. रोहित को जडेजा के हिंट से अंदाजा लगाना था कि उनके हाथ में किसका नाम है.

दूर से सब कुछ देख रहे थे कोहली
जडेजा ने भारतीय उप कप्तान को हिंट देना शुरू किया और रोहित को यह पहचानने में ज्यादा समय भी नहीं लगा कि उनके हाथ में कोहली के नाम की तख्ती है. कोहली का नाम हाथ में आने से पहले उनके हाथ में जसप्रीत बुमराह का नाम आया था, जिसे रोहित शर्मा एक ही हिंट में समझ सके.

जैसे ही रोहित ने सही अंदाजा लगाया तो दूर बैठे कोहली भी यह सब देखकर मुस्कुराने लगे.

पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि टीम इंडिया दो गुटों में बंटी हुई है. एक गुट कोहली का तो दूसरा रोहित शर्मा का है. हालांकि इस वीडियो को देखकर तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल कुछ अलग ही नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- नाडा के दायरे में आने को तैयार हुआ बीसीसीआई

कोहली ने इसे बताया क्रिकेट की सबसे खराब चीज
First published: August 9, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...