लाइव टीवी

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम हिंदुस्तानी हैं, इसलिए हिंदी में ही बात करेंगे

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 11:16 PM IST
रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम हिंदुस्तानी हैं, इसलिए हिंदी में ही बात करेंगे
क्रिकेट को दोबारा शुरू करने के लिए आईसीसी ने पूरी गाइडलाइन जारी कर दी है.

बुधवार को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की लेकिन वो कुछ फैंस की मांग से भड़क गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2020, 11:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस वक्त मैदान से क्रिकेट एक्शन गायब है, हालांकि सभी क्रिकेटर किसी ना किसी तरह से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. बुधवार को टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी कुछ ऐसा ही किया और वो अपने साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करने आए. रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की इस लाइव बातचीत का फैंस ने खूब लुत्फ उठाया. बातचीत के दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के बारे में बातचीत की और साथ ही उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 पर भी चर्चा की. बता दें इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है.

कुछ फैंस की मांग से चिढ़े रोहित शर्मा
बता दें जसप्रीत बुमराह से बातचीत के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कुछ फैंस की वजह से चिढ़ गए. दरअसल ये फैंस लगातार रोहित शर्मा और बुमराह से अंग्रेजी में बात करने की मांग कर रहे थे लेकिन टीम इंडिया के उपकप्तान ने अपने जवाब से उनकी बोलती बंद कर दी.

रोहित शर्मा ने फैंस को साफ कहा, 'वो कह रहे हैं कि अंग्रेजी में बात करे लेकिन नहीं हम भारतीय हैं इसलिए हिंदी में ही बात करेंगे.' रोहित शर्मा की इस बात के बाद जसप्रीत बुमराह ने भी रोहित शर्मा की बात को सही ठहराया और उन्होंने भी हिंदी में ही बातचीत जारी रखने की बात कही.



रोहित-बुमराह के बीच हुई ये बातचीत


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह के बीच काफी दिलचस्प बातचीत हुई. रोहित शर्मा ने कहा, 'मैं तो ठीक हूं घर पर आराम कर रहा हूं. अभी आईपीएल शुरू होता तो हैदराबाद से मैच होता. मैं तुम लोगों को बोल रहा होता कि टॉस जीत गए या हार गए. हैदराबाद में टॉस हारते ही हैं हम. हैदराबाद में बहुत कम रन बनते हैं.' इसके बाद बुमराह ने कहा, 'मुंबई से अच्छा हैदराबाद का ग्राउंड है. मुंबई में मौसम बदल गया है बहुत ठंडी हवा हो गई है. मेरी चोट सही हो गई है, मैं तो खेलने का इंतजार कर रहा हूं. सबकुछ खराब हो गया है.'

रोहित शर्मा ने बुमराह से पूछा वर्कआउट
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने युवा तेज गेंदबाजों के लिए बुमराह से घर पर करने वाली एक्सरसाइज भी पूछी. रोहित शर्मा ने कहा, 'घर पर बैठकर तेज गेंदबाज कैसा वर्कआउट कर सकते हैं.' इसके बाद बुमराह ने बताया, 'घर पर बॉडी वेट वर्कआउट कर सकते हैं. जंप स्क्वॉट, लंजिस कर सकते हैं. सुपरसेट वर्कआउट कर सकते हैं.'

मलिंगा से यॉर्कर नहीं शांत रहना सीखा
जसप्रीत बुमराह ने बताया कि सबको लगता है कि उन्होंने लसिथ मलिंगा से यॉर्कर सीखी है लेकिन ऐसा नहीं है. बुमराह ने बताया कि मैंने मलिंगा से शांत रहना सीखा है. वो जिस तरह बाउंड्री खाने के बाद भी हंसते रहते हैं इससे वो खुद से दबाव हटाते हैं.

शोएब अख्तर ने बनाया कोरोना वायरस पर वीडियो, डॉक्टर बोला- सभी को हो जाए महामारी

तब पाकिस्तान के तबलीगी प्रभाव वाले क्रिकेटरों पर लगे थे कोच की हत्या के आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 10:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading