Home /News /sports /

rohit sharma team is aggressive not virat kohli claims former cricketer aakash chopra

विराट कोहली की नहीं, रोहित शर्मा की टीम इंडिया है आक्रामक, पूर्व क्रिकेटर का दावा

 विराट के मुकाबले टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ज्यादा आक्रमक: आकाश चोपड़ा (PTI)

विराट के मुकाबले टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ज्यादा आक्रमक: आकाश चोपड़ा (PTI)

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है, "विराट की कप्तानी में भारतीय टीम उतना आक्रामक नहीं खेलती थी जितना कि रोहित के कप्तानी में खेलती है."

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: विराट कोहली और रोहित शर्मा बेशक विश्व क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान निसंदेह क्रिकेट में सबसे अधिक आक्रमक खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. विराट के बाद अब रोहित शर्मा टीम की कमान संभाले हुए हैं. 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप 2022 में भी रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे.

विराट ज्यादा आक्रामक नहीं
इस बीच दोनों की कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान सामने आया है. चोपड़ा ने कहा, “विराट की कप्तानी में भारतीय टीम उतना आक्रमक नहीं खेलती थी, जितना कि रोहित की कप्तानी में खेलती है.”

RCB के ऑलराउंडर को मिली टीम इंडिया में जगह, रिकॉर्ड दमदार, वॉशिंगटन सुंदर की जगह लेगा

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के एक वीडियो में कहा, ”विराट कोहली की कप्तानी में टीम आक्रमक नहीं थी. विराट कोहली मैदान पर काफी आक्रामक दिखाई देते थे. वह कभी पीछे नहीं हटते हैं, लेकिन भारतीय टीम विराट की कप्तानी में आक्रामक नहीं थी.

रोहित की टीम ज्यादा आक्रामक
आकाश चोपड़ा को लगता है कि विराट के मुकाबले भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ज्यादा आक्रमक खेलती है. चोपड़ा ने कहा, ”रोहित शर्मा कप्तान के रूप में बहुत ही दिलचस्प हैं. वो जब मैदान पर कप्तानी करते हैं तो वो ज्यादा जोशीले दिखाई नहीं देते जबकि उनकी टीम आक्रमक दिखाई देती है.”

2 टेस्ट, 24 वनडे…36 टी20, टीम इंडिया का ऐसा रहेगा शेड्यूल, जानिए कब-कब और किससे होगी टक्कर

हालांकि, विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा के बागडोर संभालने के बाद से टीम इंडिया ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

एशिया कप और टी20 विश्व कप रोहित के लिए चुनौती
रोहित शर्मा के लिए अगली चुनौती एशिया कप और टी20 विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में टीम को आगे ले जाने की होगी. एशिया कप 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है तो वही टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है.

Tags: Aakash Chopra, BCCI, Cricket news, Rohit sharma, Virat Kohli

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर