रोहित शर्मा ब्रेकिंग न्यूज देखकर UAE जाने को बांधने लगे जूते, मुंबई टीम ने लिखा- सब तैयार

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालते हैं. (Twitter)

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालते हैं. (Twitter)

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने जूते के फीते बांध रहे हैं और सामने टीवी स्क्रीन पर ब्रेकिंग न्यूज चल रही है. इसमें आईपीएल को यूएई में आयोजित कराने की खबर दिखाई जा रही है. हालांकि यह तस्वीर फोटोशॉप के जरिए बनाई गई है.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 14वां सीजन यूएई में आयोजित किया जाएगा, जिसकी जानकारी बीसीसीआई ने शनिवार को दी. बीसीसीआई की स्पेशल जनरल मीटिंग (SGM) में यह फैसला लिया गया और बोर्ड आईपीएल के बचे मैचों को सितंबर-अक्टूबर में कराने की तैयारी कर रहा है. आईपीएल-2021 के बाकी मैचों का आगाज 19 या 20 सितंबर से हो सकता है जबकि फाइनल मैच यूएई में 10 अक्टूबर को खेला जाएगा. इसी घोषणा के बाद रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया.

मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर पिछले सीजन की चैंपियन वाली तस्वीर पोस्ट की और लिखा, यूएई, हम वापस आ रहे हैं. इसके साथ ही हैशटैग में टीम का नाम और IPL2021 भी शेयर किया. मुंबई टीम ने पिछले साल यूएई की मेजबानी में खेले गए सीजन में खिताबी जीत दर्ज की थी और पांचवीं बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.

इसे भी पढ़ें, IPL 2021 पर बीसीसीआई का बड़ा फैसला, UAE में होंगे बाकी बचे 31 मैच

इसी के रिप्लाई में प्रतीक देशमुख नाम के एक यूजर ने रोहित की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में रोहित अपने जूते के फीते बांध रहे हैं और सामने टीवी स्क्रीन पर ब्रेकिंग न्यूज चल रही है. इसमें आईपीएल को यूएई में आयोजित कराने की खबर दिखाई जा रही है. हालांकि यह तस्वीर फोटोशॉप के जरिए बनाई गई है. इस पर मुंबई टीम ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'सब तैयार है.'


बायो बबल में कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 4 मई को बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था. अब बीसीसीआई ने इसे यूएई में कराने का फैसला किया है. फिलहाल भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में लगी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज