लाइव टीवी

ऋषभ पंत ने दी सबसे लंबा छक्‍का मारने की चुनौती, रोहित शर्मा ने कर दी 'बेइज्‍जती'

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 5:47 PM IST
ऋषभ पंत ने दी सबसे लंबा छक्‍का मारने की चुनौती, रोहित शर्मा ने कर दी 'बेइज्‍जती'
रोहित शर्मा ने कहा- टी20 में दोहरे शतक से चूका

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव थे, उस समय ऋषभ पंत ने उन्‍हें चुनौती दी

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से क्रिकेट के मैदान सूने पड़े हैं, आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है . खिलाड़ी भी इस समय अपने घरों में ही हैं और इसी बीच रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने फैंस के मनोरंजन के लिए एक अलग तरीका निकाल लिया है. इस दिनों रोहित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब लाइव चैंटिंग करते रहते हैं. पिछली बार उन्‍होंने केविन पीटरसन के साथ लाइव चैंटिंग की थी तो इस बार उन्‍होंने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया. लाइव के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को ट्रोल भी कर दिया.

दरअसल लाइव सेशन के दौरान रोहित और बुमराह युजवेंद्र चहल को लेकर बात कर रहे थे, तभी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कमेंट में जाकर रोहित शर्मा को चुनौती दी.





रोहित ने की पंत की बोलती
पंत ने रोहित शर्मा ( Rohit Sharma)  को सबसे लंबा छक्‍का लगाने की खुली चुनौती दी, जिसके बाद भारतीय उपकप्‍तान ने पंत की बोलती बंद करते हुए कहा कि टीम में आए हुए एक साल हुआ नहीं और मुझे चैलेंज दे रहा है. तीन दोहरे शतक और 423 छक्‍के लगाने वाले रोहित शर्मा ने पंत के बारे में कहा कि मेरे साथ उन्‍हें करना है. एक साल हुआ नहीं उसे क्रिकेट खेलते हुए, छक्‍के की प्रतियोगिता कर रहा है.

खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार थे रोहित
इस दौरान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने जानकारी दी कि अब वो चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं. दरअसल रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के आखिरी मैच में पिंडली में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे. हालांकि अब रोहित पूरी तरह फिट हो गए हैं. रोहित ने कहा कि वह बिल्‍कुल फिट हैं और खेलने के लिए तैयार थे, मगर तभी कोरोना वायरस आ गया. रोहित शर्मा ने कहा कि इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम बहुत मजबूत है और अगर टूर्नामेंट हुआ तो मजा आने वाला है.

क्रिकेट पर Coronavirus की मार, अकेले इस देश को होगा 28 अरब रुपये का नुकसान!

1 गेंद पर 22 रन...इस मजाकिया फैसले के बाद डकवर्थ संग लुइस लेकर आए DLS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading