रोहित शर्मा ने शर्टलेस फोटो पर चहल को किया बुरी तरह ट्रोल, कर डाली 'द रॉक' से तुलना

युजवेंद्र चहल पहले भी कई बार रोहित शर्मा के निशाने पर आ गए हैं (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) ने 'द रॉक' के साथ तुलना करते हुए युजवेंद्र चहल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) की नजर अब साल के पहले विदेश दौरे को सफल बनाने पर है. जिसके लिए टीम न्यूजीलैंड रवाना हो  गई है. मगर ऑस्ट्रेलिया पर सीरीज जीतने के अगले ही दिन बेंगलुरु में करियर का 29वां वनडे शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मजाकिया मूड में नजर आए और ट्विटर पर टीम के साथी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

    भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चहल की एक शर्टलेस तस्वीर  रेसलर और एक्टर ड्वेन जॉनसन के साथ शेयर की और लिखा कि उन्हाेंने आज कि सर्वश्रेष्ठ तस्वीर देखी. भारत ने सीरीज जीती, मगर सुर्खियां कोई  और बटोर ले गया. जिसके जवाब में युजवेंद्र चहल ने कहा कि 'द रॉक'. दरअसल द रॉक ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) का रिंग का नाम है.

    Rohit Sharma, Yuzvendra Chahal , Dwayne Johnson, the rock, team india, cricket, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, ड्वेन जॉनसन, द रॉक, टीम इंडिया, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज

    पहले भी राेहित के निशाने पर आ चुके हैं चहल
    हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब रोहित ने चहल को उनके मसल्स के लिए ट्रोल किया. इससे पहले चहल टीवी (Chahal Tv) के एक एपिसोड में रोहित से उनसे लंबे लंबे छक्के मारने के पीछे का राज पूछा था. इसके बाद भारत के सलामी बल्लेबाज ने चहल को कहा था कि आप भी ऐसे छक्के मार सकते हैं, मगर इसके लिए आपके पास अच्छे मसल्स होने चाहिए.

    india vs australia, cricket news, rohit sharma, sachin tendulkar, shoaib akhtar, indian cricket team, क्रिकेट न्यूज, रोहित शर्मा, शोएब अख्तर, सचिन तेंदुलकर, इंडिया वस ऑस्ट्रेलिया, रोहित शर्मा शतक, इंडियन क्रिकेट टीम
    रोहित शर्मा ने 119 रन की अपनी पारी में 8 चौके और 5 छक्‍के जड़े. (फाइल फोटो)


    रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 119 रन की पारी खेलकर भारत को सात विकेट से जीत दिलाई थी. वह प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे. इस पारी के साथ ही उन्होंने सीमित ओवर क्रिकेट में 9 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं. वहीं अब उनकी नजर न्यूजीलैंड दौरे पर है. जो भारत का लंबा दौरा है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. दौरे का आगाज 24 जनवरी को होगा.

    न्यूजीलैंड के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर फैंस से घिरी, देखें Photos

    टीम इंडिया से बाहर होने के बाद बड़ा कदम उठाने वाला था यह बल्लेबाज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.