• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शादी तय होने पर भी रोहित ने चहल को नहीं बख्शा, इस अंदाज में ट्रोल करते हुए दी बधाई

शादी तय होने पर भी रोहित ने चहल को नहीं बख्शा, इस अंदाज में ट्रोल करते हुए दी बधाई

युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के बीच काफी अच्छी दोस्ती है

युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के बीच काफी अच्छी दोस्ती है

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शनिवार को यूट्यूबर धनश्री ने रोके की खुशखबरी शेयर की

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय टीम में हमेशा सबको हंसाने और फैंस का मनोरंजन करने वाले स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी शादी तय हो गई है. चहल ने अपनी दुल्हनियां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि परिवार की रजामंदी के साथ ही उन्होंने यूट्यूबर डांसर धनश्री से शादी का फैसला कर लिया है. सबके पसंदीदा चहल को साथी खिलाड़ियों ने बधाई दी. वहीं भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चहल को इस मौके पर भी बिना ट्रोल किए नहीं जाने दिया.

    रोहित शर्मा ने कर दिया ट्रोल
    रोहित ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी में एक बुजुर्ग और एक युवक नजर आ रहे हैं और दोनों ही आरसीबी के फैंस दिख रहे हैं. फोटो में बुजुर्ग को लाल घेरे में डालते हुए लिखा गया था युजवेंद्र चहल एक युवा के साथ आईपीएल 2050 में खेलते हुए, इसके साथ ही रोहित ने युजवेंद्र चहल को टैग करते हुए लिखा, भाई सगाई करने के लिए बधाई. मेरी शुभकामनाएं तुम्‍हारे साथ हैं.'

    इससे पहले रोहित ने चहल को 30वें जन्मदिन की बधाई भी ट्रोल करते हुए ही दी थी. रोहित शर्मा ने चहल को विश करते हुए मुंबई इंडियंस की जर्सी वाली तस्वीर शेयर की और लिखा कि आप भारत के सबसे बड़े राष्ट्रीय खजाना है और आपको जन्मदिन मुबारक हो. रोहित शर्मा और युजवेंद्रा चहल दोनों एक साथ 2011 से लेकर 2013 तक मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई. चहल ने अपना आइपीएल डेब्यू रोहित शर्मा की कप्तानी में ही किया था और उनसे पहले मैच में भी रोहित ही कप्तान थे.



    सहवाग ने भी की टांग खिंचाई
    रोहित के अलावा भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी चहल को ट्रोल कर दिया. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने मजाकिया अंदाज में चहल को सगाई की बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘वाह युजवेंद्र चहल. आपदा को अवसर में बदल डाला बधाई.’
    चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं. चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे हैं.चहल को के.एल. राहुल, हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के अलावा इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियल वाट ने भी उन्हें बधाई दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज