रोहित शर्मा को मिला टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल में से किसी एक को चुनने का विकल्प, जानिए दिया क्या जवाब

रोहित शर्मा को मिला टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल में से किसी एक को चुनने का विकल्प, जानिए दिया क्या  जवाब
मगर पारी खत्‍म होने से 70 गेंद पहले ही रोहित हसन अली की गेंद पर वहाब रियाज को कैच थमा बैठे.

रोहित आईपीएल (IPL) में चार बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की अगुआई करते हैं.

  • Share this:
भारत की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस साल टी20 विश्व कप (T20 World Cup) और आईपीएल (IPL) दोनों में खेलना चाहते हैं लेकिन इस तरह की आशंका है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण दोनों में से एक टूर्नामेंट का ही आयोजन हो पाएगा.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के भविष्य को लेकर कोई फैसला नहीं किया है जबकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है.

इस तरह की अटकलें हैं कि अगर टी20 विश्व कप स्थगित होता है तो इस विंडो में आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है. रोहित ने अपने प्रशंसकों के साथ बात करने के लिए इंस्टाग्राम चैट शुरू की और जब उनसे कहा गया कि वह इस साल किसे प्राथमिकता देंगे तो उन्होंने कहा कि वह संभवत: दोनों में खेलना चाहते हैं.



रोहित आईपीएल (IPL) में चार बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की अगुआई करते हैं. इस स्टार सलामी बल्लेबाज ने कहा कि भारतीय टीम इस साल जब आस्ट्रेलिया का दौरा करेगी तो गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलना चुनौतीपूर्ण होगा. भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट की श्रृंखला खेलनी है जिसका पहला टेस्ट तीन दिसंबर से ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा.
एडीलेड ओवल में दूसरा टेस्ट दिन-रात्रि का होगा. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को एक शब्द में बयां करने के लिए कहने पर रोहित ने कहा, ‘लीजेंड.’ रोहित ने साथ ही कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जेसन राय को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है.

दिग्गजों की आईपीएल पर अलग है राय
चेतन चौहान ने बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सुझाव दिया कि आईपीएल के आयोजन को जहां तक हो सके टाला जाए. इस बात के प्रति आशान्वित रहा जाना चाहिए कि नवंबर-दिसंबर में कोरोना महामारी का असर इतना कम हो जाएगा कि आईपीएल का आयोजन संभव हो सके.

साथ ही विदेश में आईपीएल के आयोजन का विकल्प भी खुला रखना चाहिए. इस बीच पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सैयद किरमानी ने भी कहा कि टी20 विश्वकप ज्यादा अहम आयोजन है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि विश्व कप से पहले आईपीएल का आयोजन हो तो यह खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा रहेगा.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या से कोहली से लेकर सानिया मिर्जा को झटका, कहा- साथ में खेलने का वादा किया था

सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी से की तीन मुलाकातें, हर मीटिंग की दिलचस्प है कहानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading