लाइव टीवी

रोहित शर्मा की पत्नी ने युजवेंद्र चहल को फैमिली फोटो में से हटाया, सवाल उठाने पर दिया ये जवाब

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 10:20 AM IST
रोहित शर्मा की पत्नी ने युजवेंद्र चहल को फैमिली फोटो में से हटाया, सवाल उठाने पर दिया ये जवाब
रितिका सजदेह ने 'Reunited' कैप्‍शन के साथ इस तस्वीर को शेयर किया

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने एक फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उन्होंने हटा दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 10:20 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) उन भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं, जो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के काफी करीब हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के बीच हंसी मजाक चलता रहता है. हाल ही में एक बार फिर दोनों के बीच ऐसा मजाक देखने को मिला. दरअसल रितिका ने सोशल मीडिया पर रोहित और बेटी के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें से उन्होंने युजवेंद्र चहल को क्रॉप कर दिया. जब चहल ने क्रॉप करने का कारण पूछा तो रितिका ने काफी मजेदार जवाब दिया. 

रितिका (Ritika Sajdeh) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 'Reunited'. जिस पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कमेंट करते हुए पूछा कि आपने इस फोटाे में से मुझे क्रॉप क्यों कर दिया भाभी? रितिका ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी कूलनेस तस्वी‍र पर हावी हो रही थी. दोनों के बीच चले इस हंसी मजाक के दौर को फैंस ने भी काफी एंजॉय किया. कई फैंस ने तो यहां तक कहा कि क्योंकि आप कबाब में हड्डी बन रहे थे.

Rohit Sharma, Ritika Sajdeh, Yuzvendra Chahal, रोहित शर्मा, रितिका सजदेह, युजवेंद्र चहल

फिलहाल जहां इस समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त हैं, वहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)  टीम में वापसी ‌का इंतजार  कर रहे हैं. हालांकि वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा भी अपनी पुरानी लय में नहीं दिख रहे हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले, वहीं साउथ अफ्रीका (South Africa) के लिए मोहाली टी20 मैच में भी वह कमाल नहीं दिखा पाए थे. जबकि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)  और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) टीम से बाहर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

भारत के खिलाफ मुकाबला हुआ रद्द, तो तीन श्रीलंकाई खिला‌ड़ियों ने की शराब पार्टी
33 साल पहले रवि शास्‍त्री ने करवाया था मद्रास टेस्ट टाई, जानिए क्यों है खास
Loading...

ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज की तूफानी बैटिंग, चौके-छक्‍कों से ठोके 5 ओवर में 96 रन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...