टेलर का खुलासा, जिंदगी में फिर कभी नहीं देखना चाहते फाइनल

रॉस टेलर ने कहा कि उन्होंने इससे पहले वनडे क्रिकेट में सुपर ओवर तक नहीं खेला था और उन्हें इसके बारे में पता नहीं था

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:16 PM IST
टेलर का खुलासा, जिंदगी में फिर कभी नहीं देखना चाहते फाइनल
रॉस टेलर (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:16 PM IST
मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुआ वर्ल्ड कप फाइनल इतिहास के पन्‍नों में तो दर्ज हो गया है, लेकिन कीवी खिलाड़ी उसकी कड़वी यादों को जितनी जल्दी हो भुलाना चाहते हैं. सुपर ओवर भी टाई रहने के बावजूद इंग्लैंड को बाउंड्री के आधार पर विजेता घोषित किया गया.

इस खिताबी मुकाबले में सिर्फ दोनों देशों के फैंस ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोग टेंशन में  थे. दोनों टीमों के बीच बराबर की टक्कर रही और खिताबी मुकाबला कोई भी टीम नहीं हारी, लेकिन कीवी ट्रॉफी जीत भी नहीं पाई.

वनडे में पहली बार खेला सुपर ओवर



इस हार के न्यूजीलैंड टीम इतनी ज्यादा निराश है कि उनके अहम खिलाड़ी रॉस टेलर ने यहां तक कह दिया है कि वो अपनी जिंदगी में फिर कभी इस फाइनल मुकाबले को न तो देखना चाहते हैं और न ही याद करना चाहते थे.

टेलर ने स्वीकार किया है कि वह  अब कभी भी इस मैच को नहीं देखना चाहते, क्योंकि वहां बहुत सारे इमोशन है. टेलर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वनडे क्रिकेट में उन्होंने कभी भी सुपर ओवर नहीं खेला ‌था. उन्हें वनडे क्रिकेट में सुपर ओवर का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. टाइ होने के बाद वह तो अंपायर से सिर्फ हाथ मिलाने गए थे. हालांकि तक मालूम चला कि अब सुपर ओवर खेला जाना है. उन्होंने कहा कि आमतौर पर टी20 क्रिकेट में सुपरओवर था और उन्होंने इस फॉर्मेट में कभी नहीं खेला था.

वेस्टइंडीज जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे विराट कोहली, वजह है रोहित शर्मा से झगड़ा!
Loading...

धोनी आर्मी में ट्रेनिंग के लिए तैयार, मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...