RCB में शामिल हुए अजहरुद्दीन ने किया ऐसा रन आउट, विराट कोहली देख हो जाएंगे खुश

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने शानदार रनआउट किया (Twitter)

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने शानदार रनआउट किया (Twitter)

अजहरुद्दीन का यह रनआउट देखकर विराट कोहली भी बेहद खुश होंगे, क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान फिटनेस को लेकर काफी क्रेजी रहते हैं. और अजहरुद्दीन का यह रन आउट उनकी फिटनेस को भी दिखाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 2:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केरल क्रिकेट एसोसिएशन प्रेसिडेंटस कप टी20 मैच (KCA President's Cup T20) इन दिनों खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में लोकल स्तर की कई प्रतिभा सामने उभर कर आ रही हैं. हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के नए खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने भी इस टूर्नामेंट में कमाल का खेल दिखाया है. आरसीबी (RCB) की इस नई भर्ती मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक शानदार रन आउट किया है. अजहरुद्दीन का यह रनआउट देखकर विराट कोहली भी बेहद खुश होंगे, क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान फिटनेस को लेकर काफी क्रेजी रहते हैं. और अजहरुद्दीन का यह रन आउट उनकी फिटनेस को भी दिखाता है.

केरल के स्थानीय टी20 टूर्नामेंट में केसीए ईगल्स की कप्तानी करते हुए अजहरुद्दीन ने एक्रोबेटिक्स डाइव मारते हुए श्रीनाथ को रन आउट किया. यह वाकया पारी के 11वें ओवर में हुआ जब श्रीनाथ कवर रीजन पर गेंद को खेलकर सिंगल लेना चाहते थे, लेकिन बाद में इरादा बदलते हुए वह बल्लेबाजी ऐंड पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे. फील्डर ने गेंद को स्टंप्स की तरफ फेंका, थ्रो सही नहीं थी, लेकिन अजहरुद्दीन ने बीच में ही डाइव मारते हुए गेंद को पकड़ा और स्टंप्स पर फेंक दी.

EXPLAINER: भारत ही नहीं, टॉप-7 टीमों को पसंद है टारगेट, पहले बैटिंग करने पर हारती हैं ज्यादा मैच

IND vs ENG: विराट कोहली ने टी20 में सबसे ज्यादा कैच छोड़ने का अनचाहा रिकॉर्ड बनाया
इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने इसी मैच में 43 गेंदों पर 69 रन बनाए. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए आरसीबी ने 26 वर्षीय अजहरुद्दीन को बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा है. दाएं हाथ के अजहरुद्दीन पांच मैचों में 194.54 की स्ट्राइक रेट से 214 रन बना चुके हैं. घरेलू टी20 क्रिकेट में उनकी बेस्ट पारी उस समय आई, जब उन्होंने 54 गेंदों पर 11 छक्कों और 9 चौकों के साथ 137 रन बनाए.



केरल ने मुंबई के विशाल लक्ष्य 197 का पीछा किया. मैच जिताऊ पारी के साथ अजहरुद्दीन दूसरे सबसे तेज शतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. उन्होंने महज 37 गेंदों पर शतक बनाया. सैयद मुश्ताक अली टी20 में सबसे तेज शतक ऋषभ पंत (32) के नाम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज