बांग्‍लादेशी गेंदबाज का खुलासा, आखिर क्‍यों नहीं करते कोहली को 'पसंद', अंडर-19 के समय शुरू हुई थी तकरार

बांग्‍लादेशी गेंदबाज का खुलासा, आखिर क्‍यों नहीं करते कोहली को 'पसंद', अंडर-19 के समय शुरू हुई थी तकरार
रुबेल हुसैन ने कहा कि अंडर 19 के समय विराट कोहली काफी स्‍लेजिंग किया करते थे (फाइल फोटो )

बांग्‍लादेशी गेंदबाज रुबेल हुसैन (Rubel Hossain) और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच अंडर 19 (Under-19) के समय भी एक मैच के दौरान मैदान पर लड़ाई हुई थी और तब से दोनों के बीच यह जंग जारी है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और बांग्‍लादेश की टीमें क्रिकेट के मैदान पर जब भी आमने सामने होती है तो टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बांग्‍लादेशी तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन (Rubel Hossain) के बीच अक्‍सर तकरार देखने को मिलती है. बांग्‍लादेशी कप्‍तान हुसैन ने इसका खुलासा कर ही दिया है कि आखिर क्‍यों कोहली और उनके बीच तकरार चलती रहती है. हुसैन ने बताया कि दोनों के बीच यह मुकाबला अंडर 19 के समय से ही है. उन्‍होंने एक लाइव सेशन में कोहली से मुकाबले को लेकर कई बातें शेयर की.

बीडिक्रिकटाइम डॉट कॉम के फेसबुक लाइव में तमीम इकबाल और तस्‍कीन अहमद से बात करते हुए हुसैन ने कहा उनके और कोहली के बीच ये लड़ाई उस समय की है, जब वे दोनों अंडर 19 खेला करते हैं. बांग्‍लादेशी गेंदबाज ने कहा कि अंडर 19 के दिनों में कोहली काफी स्‍लेजिंग किया करते थे. हालांकि अब वह बदल गए हैं. पहले के मुकाबले अब वह ज्‍यादा स्‍लेजिंग नहीं करते.

अंपायर को करना पड़ा बीच बचाव
बांग्‍लादेश के लिए वनडे क्रिकेट में 126 विकेट लेने वाले हुसैन ने कहा कि कोहली एक त्रिकोणीय सीरीज के दौरान बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों को स्‍लेज कर रहे थे. उन्‍होंने कहा कि साउथ अफ्रीका में एक मैच चल रहा था. कोहली काफी स्‍लेजिंग कर रहे थे. बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों को अपशब्‍द कह रहे थे. हुसैन ने कहा कि वे जानते थे कि ऐसा होता है. मगर इस बात को लेकर उनकी और कोहली के बीच कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई थी कि अंपायर को बीच में आना पड़ा.
हुसैन और कोहली ने 2008 अंडर- 19 वर्ल्‍ड कप (Under- 19 World Cup) में अपने अपने देश का प्रतिनिधित्‍व किया. कोहली की अगुआई में भारत ने वो वर्ल्‍ड कप जीता था और उसके बाद कोहली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज वो दुनिया के महान बल्‍लेबाजों में शुमार हैं और टीम इंडिया को नई ऊंचाईयों पर लेकर जा रहे हैं. हुसैन और कोहली के बीच अक्‍सर मैदानी जंग भी देखने को मिलती है. हुसैन और कोहली के बीच यह जंग 2011 वर्ल्‍ड कप के ओपनिंग मैच के दौरान भी देखने को मिली थी और फिर पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप में भी. पिछले वर्ल्‍ड कप में भारत ने बांग्‍लादेश को 28 रनों से हरा दिया था. 26 रन के निजी स्‍कोर पर हुसैन ने कोहली का कैच लपका था.



धोनी के नए लुक से हैरान फैंस, कहा- शेर बूढ़ा हो गया पर शिकार करना नहीं भूला

जब पाकिस्तान ने गावस्कर के आखिरी टेस्ट में अमेरिकी सिंगर के हमशक्ल को खिलाया..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading