• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • TikTok बैन होने के बाद आईपीएल खेलने भारत नहीं आएंगे डेविड वॉर्नर! जानें इसकी सच्‍चाई

TikTok बैन होने के बाद आईपीएल खेलने भारत नहीं आएंगे डेविड वॉर्नर! जानें इसकी सच्‍चाई

पत्‍नी केंडिस वॉर्नर के साथ डांस करते डेविड वॉर्नर

पत्‍नी केंडिस वॉर्नर के साथ डांस करते डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) के TikTok वीडियो के भारत में भी बड़ी संख्‍या में फैंस थे. उनके वीडियो देश में काफी वायरल होते थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारत सरकार में सोमवार को 59 चाइनीज एप्‍स को देश में बैन कर दिया है, जिसमें टिकटॉक (TikTok ) जैसे पॉपुलर एप भी शामिल हैं. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में इस एप का ज्‍यादा इस्‍तेमाल हो रहा था. कई भारतीय क्रिकेटर्स भी टिकटॉक वीडियो बनाने में बिजी थे. यही नहीं ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के टिकटॉक वीडियो को भारत में काफी पसंद किया जा रहा था. वॉर्नर की भारत में फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी. वॉर्नर पत्‍नी के साथ कभी हिंदी और कभी साउथ इंडियन गानों पर टिकटॉक वीडियो बनाते हैं, जिसे देश में खासकर पसंद किया जा रहा था, मगर अब इस एप पर बैन लगने के बाद इसके कोई शक नहीं है कि वॉर्नर की फैन फॉलोइंग में कमी आएगी. इससे वॉर्नर को भी झटका लगा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल होने लगी है कि भारत में टिकटॉक बैन होने के कारण डेविड वॉर्नर आईपीएल (IPL) खेलने भारत नहीं आएंगे.

    हालांकि इसकी संभावना न के बराबर ही है. अगर इस साल आईपीएल का आयोजन होता है और विदेशी क्रिकेटर्स इसमें शामिल होते हैं तो ऐसा कदम उठाने पर वॉर्नर को खुद ही आर्थिक रूप से बड़ा नुकसान होगा. ये सोशल मीडिया पर चल रही एक अपवाह है और न्‍यूज 18 इसकी पुष्टि नहीं करता.

    RIP tiktok, tiktok ban, tik tok, India banned 59 Chinese app, Chinese app ban list, tik tok ban , helo ban, david warner, r ashwin, cricket, sports news,टिकटॉक, टिकटॉक बैन, चाइनीज एप, चाइनीज एप बैन, हेलो बैन, आर अश्विन, डेविड वॉर्नर, टिकटॉक स्‍टार, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

    अश्विन ने लिए मजे
    टिकटॉक बैन होने के बाद आर अश्विन (R Ashwin) भी डेविड वॉर्नर के लगे लेने में पीछे नहीं रहे. उन्‍होंने ट्विटर पर फिल्‍मी अंदाज में मजे लिए. उन्‍होंने वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा कि अप्‍पो अनवर. यह सुपरस्‍टार एक्‍टर रजनीकांत की 1995 में आई फिल्‍म मणिक बाशा का एक डायलॉग है. इसका मतलब है कि अब डेविड वॉर्नर क्‍या करने जा रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: 

    2 मैच के बाद ही रद्द हुई श्रीलंका की टी20 लीग, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    भारत में TikTok बैन होने से डेविड वॉर्नर को 'बड़ा नुकसान', अश्विन ने फिल्‍मी अंदाज में कही बड़ी बात

     

    भारत में काफी पॉपुलर थे वॉर्नर के वीडियो
    डेविड वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो भारत में काफी पॉपुलर थे. शिल्‍पा शेट्टी, महेशा बाबू सहित कई स्‍टार उनके फैन गए थे. कुछ समय पहले तो ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी यह कहा था कि इस समय वॉर्नर व्‍यस्‍त हैं. वह डांस करने और इधर उधर घूमने में बिजी हैं. उन्‍होंने भारत में एक अलग तरह का माहौल बनाया है. वह वहां पर ट्रैंड करते हैं. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) ने कहा था कि वॉर्नर को जरूर टॉलीवुड फिल्‍मों में रोल मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज