Home /News /sports /

ruturaj gaikwad bowled off by pacer t natarajan ipl 2022 csk vs srh watch video

ऋतुराज गायकवाड़ का मिडिल स्टंप यूं उखाड़ा, Video देखकर आप भी कहेंगे- वाह नटराजन वाह

ऋतुराज गायकवाड़ को टी नटराजन ने बोल्ड किया और वह 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. (VideoGrab/Twitter)

ऋतुराज गायकवाड़ को टी नटराजन ने बोल्ड किया और वह 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. (VideoGrab/Twitter)

CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL-2022 के मुकाबले में बड़ी पारी नहीं खेल पाए. वह 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उन्हें हैदराबाद टीम के पेसर टी नटराजन ने बोल्ड किया. नटराजन की अंदर आती गेंद सीधे मिडिल स्टंप पर लगी, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL-2022 के मुकाबले में शनिवार को ऋतुराज ओपनिंग के लिए उतरे और 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्हें हैदराबाद टीम के पेसर टी नटराजन ने बोल्ड किया. इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

चेन्नई को पहला झटका रॉबिन उथप्पा के तौर पर लगा जिन्हें वॉशिंगटन सुंदर ने पवेलियन भेजा. इसके बाद नटराजन पारी का छठा ओवर करने के लिए आए. पहली ही गेंद समझने में ऋतुराज गायकवाड़ बड़ी गलती कर बैठे और बोल्ड हो गए. नटराजन की अंदर आती गेंद को ऋतुराज ने खेलने की कोशिश की लेकिन सीधे मिडिल स्टंप पर लगी और गिल्लियां बिखर गईं. ऋतुराज ने 13 गेंद खेलीं और 3 चौकों की मदद से 16 रन बनाए. वह चेन्नई के दूसरे विकेट के रूप में 36 रन के टीम स्कोर पर पवेलियन लौटे.

इसे भी देखें, चहल को 15वीं मंजिल से लटकाने वाले पर फूटा रवि शास्त्री का गुस्सा, बोले- ऐसे खिलाड़ी पर लगे लाइफ बैन

ऋतुराज आईपीएल के मौजूदा सीजन के 4 मैचों में कुल 18 रन बना पाए हैं. उन्होंने पंजाब और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में 1-1 रन बनाए जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीजन के शुरुआती मैच में वह खाता भी नहीं खोल पाए थे.

ऋतुराज को पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण का मौका मिला था. वह आईपीएल के पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. हालांकि टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में ऋतुराज 3 पारियों में कुल 39 रन ही बना पाए. उन्होंने 21 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और कुल 4 शतक, 6 अर्धशतकों की बदौलत 1349 रन बनाए हैं.

Tags: Cricket news, CSK vs SRH, IPL 2022, Ruturaj gaikwad, T Natarajan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर