श्रीसंत ने चुनी अपनी पसंदीदा टीम इंडिया, खुद को दी जगह, धोनी और रैना भी शामिल

श्रीसंत ने चुनी अपनी पसंदीदा टीम इंडिया, खुद को दी जगह, धोनी और रैना भी शामिल
टीम इंडिया में श्रीसंत ने खुद को जगह दी!

एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने अगस्त 2011 में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था, साल 2013 में वो स्पॉट फिक्सिंग में फंस गए थे, जिसके बाद उन पर लाइफ बैन तक लगा दिया गया था, हालांकि बाद में इसे 7 साल का कर दिया गया

  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले 9 सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) का नाम टी20 में नजर आया है. इस टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं और सुरेश रैना और एमएस धोनी को भी इस भारतीय टी20 टीम में जगह मिली है. ये पढ़कर आप चौंक जाएंगे लेकिन आपको बता दें ये टीम खुद तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने ही चुनी है. एस श्रीसंत ने एक निजी चैनल के साथ खास बातचीत में अपनी बेस्ट टी20 टीम चुनी, जिसमें उन्होंने खुद को शामिल कर लिया. यही नहीं उन्होंने इस टीम का कप्तान विराट कोहली को नहीं चुना.

श्रीसंत ने खुद को टी20 टीम में रखा
बता दें एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने खुद को भारत की टी20 टीम में चुना है. श्रीसंत को लगता है कि उनके अंदर अब भी भारत के लिए खेलना का दमखम है. श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट में 87 विकेट लिए हैं. साथ ही 53 वनडे में उन्होंने 75 विकेट चटकाए हैं, श्रीसंत साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं. हालांकि साल 2013 में उनका करियर पूरी तरह बदल गया, जब वो आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार हुए और बीसीसीआई ने उन पर लाइफ बैन लगा दिया. हालांकि इसके बाद कोर्ट ने उन्हें निर्दोष करार दिया और उनका बैन 7 साल का कर दिया गया. श्रीसंत अब 13 सितंबर, 2020 से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

श्रीसंत ने धोनी और रैना को चुना
एक ओर जहां टीम इंडिया के सेलेक्टर्स मान रहे हैं कि धोनी (MS Dhoni) और रैना अब बीता हुआ कल हो चुके हैं, वहीं श्रीसंत को लगता है कि इन दोनों क्रिकेटर्स में अभी भी काफी क्रिकेट बचा है. श्रीसंत (S Sreesanth) ने कहा कि वो रैना और धोनी पर आज भी दांव लगाएंगे. श्रीसंत ने धवन और रोहित शर्मा को ओपनर चुना और टी20 फॉर्मेट में हिटमैन को ही कप्तानी सौंपी. श्रीसंत का मानना है कि वनडे और टेस्ट फॉर्मेट विराट संभाल सकते हैं लेकिन टी20 में रोहित शर्मा गजब की कप्तानी करते हैं. श्रीसंत ने अपनी टीम में हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा दोनों को मौका दिया है.



एमएस धोनी के एल्‍बम को साक्षी ने किया वायरल, खास तरह से दी बधाई, देखें Photos

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान का बड़ा बयान, कहा- भारत की चयन नीति ही खराब है

श्रीसंत की भारतीय प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, केएल राहुल, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और श्रीसंत.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading