होम /न्यूज /खेल /

फिर छलका श्रीसंत का दर्द, कहा- दो-तीन के अलावा बाकी खिलाड़ी अपने पास तक भी फटकने नहीं देते

फिर छलका श्रीसंत का दर्द, कहा- दो-तीन के अलावा बाकी खिलाड़ी अपने पास तक भी फटकने नहीं देते

2013 में स्‍पॉट फिक्सिंग के शामिल होने के कारण बीसीसीआई ने एम श्रीसंत पर बैन लगा दिया था

2013 में स्‍पॉट फिक्सिंग के शामिल होने के कारण बीसीसीआई ने एम श्रीसंत पर बैन लगा दिया था

एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने कहा कि सार्वजनिक रूप से ज्‍यादातर खिलाड़ी उनसे दूर ही भागते थे

    नई दिल्‍ली. भारत के सबसे विवादित क्रिकेटर्स में से एस श्रीसंत (S Sreesanth) का फिर से दर्द छलक पड़ा. तेज गेंदबाज श्रीसंत ने खुलासा किया कि कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर ज्‍यादातर खिलाड़ी उनसे बचने की ही कोशिश करते थे. सिर्फ वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्‍मण सहित दो तीन ही खिलाड़ी ऐसे थे, जो उनके संपर्क में थे.

    37 साल के श्रीसंत पर बीसीसीआई (BCCI) ने 2013 में स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के कारण आजीवन बैन लगा दिया गया था. हालांकि पिछले साल सुप्रीम कोर्ट उनके प्रतिबंध को कम कर दिया था, क्‍योंकि उनके खिलाफ कोई सबूत उपलब्‍ध नहीं थे. इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्‍यू में श्रीसंत ने कहा कि सार्वजनिक रूप से ज्‍यादातर भारतीय खिलाड़ी उन्‍हें नजरअंदाज करते थे. जब वह खराब दौर से गुजर रहे थे तो सिर्फ वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्‍मण उनसे संपर्क में थे.

    वजह से थे वाकिफ

    श्रीसंत ने कहा कि उन्‍हें नजरअंदाज करने के कारण से वह वाकिफ थे. उन्‍हें पता था कि आखिर क्‍यों उनके साथी ही उन्‍हें नजरअंदाज कर रहे हैं. इसीलिए उन्‍होंने पलटकर कभी किसी को कुछ कहना सही नहीं समझा. श्रीसंत ने कहा कि हालांकि पिछले कुछ सालों में चीजों में काफी सुधार हुआ हैं.
    कई खिलाड़ियों से बातचीत होती है. हाल ही में ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से बातचीत हुई. कुछ समय पहले ही सहवाग और गौतम गंभीर से मुलाकात हुई. मैसेज के जरिए एक दूसरे से जुड़े हैं. उन्‍होंने कहा कि चीजें बदल रही हैं. कुछ समय पहले वह एयरपोर्ट पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से मिले थे और उन्‍होंने हरभजन को कहा कि जब वह वापस से क्रिकेट खेलना शुरू करेंगे तो वह भज्‍जी स्‍पोर्ट्स में बने बल्‍ले का इस्‍तेमाल करेंगे. श्रीसंत भारत की तरफ से 90 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं 2005 से 2011 के बीच उनके नाम कुल 169 विकेट हैं. उनका आखिरी इंटरनेशनल वनडे मुकाबला 2011 में वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला गया 2011 वनडे वर्ल्‍ड कप का फाइनल मैच था.

    बड़ी खबर: फंस गया ये बड़ा क्रिकेटर, टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम की जानकारी लीक की!

    लॉकडाउन के बीच कोहली को दिखा खिलाड़ियों का 'असली रंग', कहा- कभी सोचा नहीं था कि...undefined

    Tags: Cricket, S Sreesanth, Sports news, Virendra Sehwag, Vvs laxman

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर